फराज खान की मदद के लिए एक हुआ बाॅलीवुड, सलमान समेत 653 लोगों ने मिलकर जुटाई 13 लाख से ज्यादा की रकम

10/17/2020 11:05:04 AM

मुंबई: 90 के दशक के एक्टर फराज खान बीते कई दिनों से गंभीर हालत में फराज खान बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वह बेंगलुरू के प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। मेहंदी फेम एक्टर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से पीड़ित हैं। उन्हें ब्रेन इंफेक्शन और निमोनिया डायग्नोस हुआ है।  फराज के इलाज के लिए लगभग 25 लाख रूपयों की आवश्यकता थी।

हाल ही में फराज के भाई फहमान खान ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई थी। जिसके बाद देखते ही देखते फराज की खराब तबियत और आर्थिक तंगी की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया के जरिए फराज की मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की थी इस अपील के बाद फराज की मदद के लिए बॉलीवुड सितारों से समते सैंकड़ो लोग आगे आए हैं। अब उनके इलाज के लिए बीते तीन दिनों में 13 लाख से ज्यादा की धनराशि जुटा ली गई है। 

फराज खान के इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी। इसी  फंड-राइजर वेबसाइट के जरिए ये रकम जमा की गई है।

 

सलमान खान ने चुकाए बिल 

फराज खान की खबर जैसे सलमान खान तक पहुंची तो उनकी टीम बेंगलुरू के उस अस्पताल में पहुंची जहां फराज का इलाज चल रहा है। फराज के इलाज की जिम्मेदारी उठाते हुए सलमान ने अपनी तरफ से फराज के सभी मेडिकल बिल्स चुका दिए गए हैं। इसके अलावा महेश भट्ट की वाइफ सोनी राजदान भी फराज खान की आर्थिक मदद की है।

Smita Sharma