Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हुई घर से बाहर

11/26/2017 11:25:38 PM

मुंबईः बिग बॉस सीजन-11 के आठवें हफ्ते हरियाणवी डांसर सपना चौधरी घर से बेघर हो गईं। सपना के जाने के बाद उनके दो करीबी दोस्त हिना खान और प्रियांक शर्मा इमोशनल हो गए। कई घरवालों की दोस्ती जुड़ने-टूटने के बाद फिलहाल अब पूरा घर दो टुकड़ों में डिवाइड हो गया है। एक हिना का ग्रुप और दूसरा शिल्पा का। लेकिन आठवें हफ्ते के अंत तक शिल्पा के ग्रुप से आकाश ददलानी अलग होते हुए दिख रहे हैं।

 

बता दें लोनावला में बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सपना ने कहा,‘मैं खुश हूं। मैं अपने साथ बहुत सारी यादें लेकर जा रही हूं। मैं बिग बॉस के घर में रहने वाले सभी लोगों से मुलाकात करना चाहती हूं। दिल में किसी के खिलाफ कुछ नहीं है। मुझे लगता है कि हर कोई अपनी जगह पर सही है।’ 

 

सलमान खान के साथ वीकेंड वार में हरियाणा की मशहूर डांसर शो से बाहर हो गईं। यह एपिसोड रविवार रात कलर्स चैनल पर प्रसारित हुआ। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हिना खान, सपना चौधरी, शिल्पा शिंदे और प्रियांक नॉमिनेट हुए थे। 

 

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर लोगों का मानना है कि इस शो में बिग बॉस शिल्पा की साईड ले रहे है। बाकि तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि क्या सच में बिग बॉस शिल्पा की टीम की साईड ले रहे है।