कोरोना वायरस की वजह से टला IIFA अवार्ड, मैनेजमेंट ने MP सरकार से बात करने के बाद लिया बड़ा फैसला

3/6/2020 2:08:59 PM

मुंबई: अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (2020), जिसे बॉलीवुड का ऑस्कर कहा जाता है 27 और 29 मार्च को मध्यप्रदेश (MP) के इंदौर में होने वाला था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह अवार्ड शो टल गया है। कोरोना वायरस की वजह से 30% दुबई की फ्लाइट कैंसिल हुई थी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि नए तारीखों का जल्द ऐलान किया जाएगा। इसी काे देखते हुए आईफा(IIFA) टीम आयाेजन काे मई तक बढ़ाने पर विचार कर रही हैं। आईफा(IIFA) की एक टीम 6 मार्च यानि आज भाेपाल आई, सरकार से मिलने के बाद यह फैसला लिया गया। इसके साथ ही टीम ने एक लेटर भी जारी किया है, जो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस लेटर में लिखा गया है कि कोरोना वायरस की वजह से यह अवार्ड शो टल गया है। जल्द ही नई डेट का ऐलान किया जाएगा। बता दें कि आईफा के टलने पर तैयारियों को रोक दिया गया है। 


PunjabKesari

कोरोना वायरस को देखते हुए कई स्टार्स ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को रीशेड्यूल कराने के अलावा, कई शहरों की यात्राओं और फिल्मों के प्रमोशन को भी रद्द कर दिया है।  खबरों के मुताबिक कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ डॉलर के घाटे का सामना करना पड़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News