सुरेखा सीकरी के निधन से गम में डूबी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री, उर्वशी रौतेला, मनोज बाजपेयी और अनिरुद्ध दवे ने जताया दुख

7/16/2021 1:54:09 PM

मुंबई. शो बालिका वधू की 'दादी सा' सुरेखा सीकरी का आज कार्डिएक अरेस्ट का आज निधन हो गया है। सुरेखा ने 75 साल की उम्र में अंतिम सांस ली है। सुरेखा ने टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया था। सुरेखा पिछले कुछ समय से ब्रेन स्ट्रोक से जूझ रही थी। सुरेखा के निधन पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने दुख जताया है। 

PunjabKesari

पूजा भट्ट 

PunjabKesari
पूजा भट्ट ने ट्वीट कर सुरेखा के निधन पर दुख जताया है। पूजा ने लिखा- सुरेखा जी कुदरत की ताकत थीं इसलिए उनके लिए रेस्ट इन पीस की जगह रेज इन पीस लिखना चाहिए जैसे कि आपने यहां धरती पर किया। 


मनोज बाजपेयी

PunjabKesari
एक्टर मनोज बाजपेयी ने दुख जताते हुए लिखा- बहुत बुरी खबर है. सुरेखा जी हम सभी को छोड़कर चली गई हैं। उन्होंने थिएटर और सिनेमा में बहुत शानदार काम किया है। उनको स्टेज पर परफॉर्म देखना बहुत अच्छा लगता था। उनके कुछ एक्ट को कभी नहीं भूल सकते।


रणदीप हुड्डा

PunjabKesari
एक्टर रणदीप हुड्डा ने सुरेखा की जवानी और बधाई हो के किरदार की तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ एक्टर ने लिखा- रेस्ट इन पीस सुरेखा जी।


अनिरुद्ध दवे

PunjabKesari
एक्टर अनिरुद्ध दवे ने सुरखा की तस्वीर शेयर कर लिखा- हर रोल, हर किरदार, हर सीन जिसमें भी आपने परफॉर्म किया वो मास्टरपीस था। आपको शत शत नमन।


आकांक्ष पुरी 

PunjabKesari
एक्ट्रेस आकांक्ष पुरी ने भी सुरेखा की तस्वीर शेयर कर दुख जताया है। एक्ट्रेस ने लिखा- सुरेखा जी आज सुबह हम सबको छोड़कर चली गई हैं। हमने एक बेहतरीन एक्टर को खो दिया है। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी। 


उर्वशी रौतेला

PunjabKesari
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी सुरेखा की जवानी की तस्वीर शेयर कर दुख प्रकट किया है।


दिव्या दत्ता

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने सुरेखा के साथ तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- मैं आपको हमेशा याद करूंगी। आपकी प्रतिभा शानदार थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News