Lata Mangeshkar की पुण्यतीथि पर एकजुट हुईं ये अभिनेत्रियां, रवीना ने शेयर की फोटो

2/7/2023 11:59:50 AM

नई दिल्ली। सुरों की कुकिला लता मंगेशवर (Lata Mangeshkar) भले ही इस दुनिया में नहीं है, पर अपनी सुरीली आवाज से वे हमेशा अपने चाहने वालों के दिलों में अमर रहेंगी। 6 फरवरी को गायिका की पहली पुण्यतिथि (Lata Mangeshkar first death anniversary) थी। वहीं इस मौके पर इंडस्ट्री के कई लोगों ने एक साथ भारत रत्न पुरस्कार विजेता को याद किया। 

 

Lata Mangeshkar की पहली पुण्यतीथि पर 
सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं कि जहां लता मंगेशवर के सम्मान में रवीना टंडन, हेमा मालिनी, आशा पारेख और काजोल इक्टठे नजर आएं। इन फोटोज को शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा कि आज रात के बारे में! लता मंगेशकर जी के सम्मान में आशा पारेख जी और हेमा जी।” 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

 

बता दें कि साल 2022, 6 फरवरी को लता जी नें अंतिम सांस ली थी। लता जी ने अपनी जिंदगी में 50 हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं। ऐसा कोई सम्मान नहीं था जो स्वर कोकिला को ना मिला हो। इतनी उपब्धियां हासिल करने के बाद भी वह दोबार लता मंगेशकर नहीं बनाना चाहती थीं। 

 

Death Anniversary: 'दोबारा जन्म मिले तो लता मंगेशकर नहीं बनना चाहूंगी', जानें क्यों कहा ऐसा

 

लता मंगेशकर को था फोटोग्राफी का शौक
बहुत कम लोग जानते हैं कि लता जी एक बेहतरीन फोटोग्राफर थीं और वह हर बार सफर के दौरान अपना कैमरा साथ रखती थीं। जहां 'नाम रह जाएगा' में लता जी के जीवन के कुछ यादगार पल सामने लाए गए हैं, वहीं इस बार सोनू निगम ने फोटोग्राफी में उनकी दिलचस्पी का खुलासा किया। उन्होंने कहा, "लताजी को फोटो क्लिक करना बहुत पसंद था। जब भी उनके पास समय होता वह जंगल सफारी के लिए जाती थीं और बहुत सारी तस्वीरें क्लिक करती थीं। वास्तव में, उनके पास तस्वीरों का एक बड़ा कलेक्शन था, और बहुत जल्द ही हम उनके फोटोग्राफिक कलेक्शन पर बुक लॉन्च करने की उम्मीद करते है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News