आपने देखी हैं सपना चौधरी, सोनम, सारा और शमा सिकंदर की ये Latest तस्वीरें

7/7/2019 3:02:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती है। सितारे हमेशा ही अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है जहां फैंस अपने मनपसंद स्टार्स के टच में रहते है। ऐसे ही आज हम आपको उन एक्ट्रेसेस की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने लगे हैं, जिन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की है। 

 

 

सपना चौधरी


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इनमें वह टाइगर प्रिंटेड वन पीस ड्रेस में नजर आ रही है। इन तस्वीरों में सपना काफी ग्लैमरस लग रही है।

 

 

सपना का ये लुक उनके बाकी लुक्स से बाकी डिफरेंट है और लोगों को ये काफी पसंद भी आ रहा है। 'बिग बॉस 12' के बाद सपना के लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। तस्वीरों में सपना बेहद कातिलाना अंदाज के पोज दे रही हैं। 

 

 

शमा सिंकदर


एक्ट्रेस शमा सिंकदर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में शमा ने अपने इंस्टा पर हॉट तस्वीरें शेयर की है।

 

 

इन तस्वीरों में वह बिकिनी पहने पानी में मस्ती करती नजर आ रही है। तस्वीरों में शमा काफी बोल्ड लग रही है। शमा के फैंस उनके ये अंदाज काफी पसंद कर रहे है। 

 

 

सारा अली खान


एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी मां के साथ लंदन में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह रेड कलर की आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। कानों में ईयरिंग्स और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रहे है। 

 

 

सोनम कपूर 


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सोनम के साथ उनकी सहेली अलीशा नजर आ रही है। सोनम ने ये तस्वीर अलीशा के बर्थ-डे के मौके पर शेयर कर उन्हें विश की है। इस तस्वीर में सोनम काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है। 
 


 

Konika