4 मोस्ट हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस, जिनकी बोल्डनेस के आगे सभी हीरोइन हैं फेल

5/14/2018 4:32:19 PM

मुंबई: बाॅलीवुड में हर तरह का मसाला होता है, जिसे दिखाने के लिए बाॅलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर आइटम सांग्स का भी सहारा लेते हैं। यहां बात करेंगे उन चार बोल्ड एक्ट्रेस की जिनके हुस्न के आगे अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस फीकी पड़ जाती हैं। आइए देखते हैं की ये 4 एक्ट्रेस कौन सी हैं।

1. सनी लियोनी

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का सिक्का चलता है। सनी बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिनमें 'बेईमान लव', 'लीला एक पहेली' और 'मस्तीजादे' जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन हुस्न में पहले नंबर पर सनी एक्टिंग में बहुत पीछे हैं। पोर्नस्टार से फिल्म एक्ट्रेस का उनका सफर अभी तक टॉप पर चल रहा है।  

2. पूनम पांडे

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे को उनके हुस्न के हॉट अंदाज से ही जाना जाता है। बता दें की  पूनम को फिल्म 'नशा' में बेहद बोल्ड अंदाज में देखा गया था जिसमें वह अपने स्टूडेंट से रोमांस करती दिखाई दे रही हैं।


3. राखी सावंत

बॉलीवुड की मोस्ट कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत अपने किसी ना किसी विवाद से सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि राखी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से कम अपने बोल्ड अंदाज वाले आइटम सॉन्ग से ज्यादा जानी जाती हैं।


4. मल्लिका शेरावत

आखिर में बात करेंगे बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की। मल्लिका ने फिल्म मर्डर में अपनी बोल्ड अदाओं से लाखों को घायल कर अपना दीवाना बना लिया था। मल्लिका के हुस्न का जादू हॉलीवुड में भी देखने को मिला है।

Punjab Kesari