सलमान के थप्पड़ से लेकर रणबीर संग बिकिनी तस्वीरों तक,जब इन विवादों में फंसी कैटरीना कैफ

7/16/2021 9:23:50 AM

मुंबई: बी-टाउन की बार्बी गर्ल यानि एक्ट्रेस  कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। कैट ने अपनी अपनी दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन आज हम आपको उनके बर्थडे पर कैटरीना की जिंदगी से जुड़ी 5 कॉन्ट्रोवर्सीज के बारे में बताएंगे जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

कैटरीना के गुलशन ग्रोवर के साथ इंटीमेट सींस 

कैटरीना कैफ ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'बूम'(2003) से की थी। इस फिल्म में कैटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ कई बोल्ड सींस दिए थे।

बिकिनी कॉन्ट्रोवर्सी

साल 2013 में कैटरीना की बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ बिकिनी तस्वीरों की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।  दोनों सीक्रेट वेकेशन पर इब्जा बीच घूमने गए थे, लेकिन पैपराजी ने वहां कैट का पीछा नहीं छोड़ा और बिकिनी में कैट की तस्वीरें क्लिक की। जैसे ही ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं तब कैट ने मीडिया को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इतना ही नहीं इन्हीं तस्वीरों पर सलमान ने कैटरीना का बचाव करते हुए कहा था कि लोगों को इस तरह अपनी पर्सनल लाइफ पब्लिक नहीं करनी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने तस्वीरों को नकली बताते हुए कहा था कि तस्वीरों से छेड़खानी की गई है।

जब सलमान ने मारा था कैटरीना को थप्पड़

रणबीर से रिलेशनशिप से पहले कैटरीना बाॅलीवुड के भाईजान यानि  सलमान के साथ रिलेशनशिप में थी। उस वक्त सलमान कैट को लेकर काफी पॉजेसिव थे। बात 31 जनवरी, 2008 की है, इस दिन सलमान कैटरीना के साथ दोपहर में  करीब 2:30 बजे बैंडस्टेंड के एक नामी कैफे में गए थे। सलमान यहां के रेग्यूलर कस्टमर थे। यहीं सलमान ने कैटरीना को थप्पड़ मारा था। 

 

जब अजमेर की दरगाह पर स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं कैटरीना

साल 2007 में रिलीज हुई 'नमस्ते लंदन' की वजह से कैट कॉन्ट्रोवर्सी में फंस गईं थीं।दरअसल, फिल्म की सक्सेस के लिए कैट अजमेर शरीफ की दरगाह दुआ मांगने गई थी लेकिन उस दौरान वह  स्कर्ट पहनकर पहुंची थीं जिसे लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की और उनका विरोध भी किया। इसके बाद कैटरीना ने सफाई देते हुए कहा था कि वो किसी को हर्ट नहीं करना चाहती थी।  

पोर्न फिल्मों के डायरेक्टर के साथ दिखीं थीं कैट

साल 2014 में कैटरीना उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गई थीं जब उनकी पोर्न फिल्मों के प्रोड्यूसर टेरी स्टीफंस के साथ तस्वीर वायरल हुई थी। कैट के साथ ही उनकी छोटी बहन ईसाबेल की तस्वीर भी टेरी के साथ वायरल हुई थीं।

 

कैट का ऊप्स मोमेंट

फिल्म 'जब तक है जान' (2012)के प्रमोशन के दौरान कैटरीना वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई। शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। 

Content Writer

Smita Sharma