विश्व हिंदी दिवस पर कंगना रनौत ने लिया English से पंगा, देखें Video

1/10/2020 5:12:42 PM

नई दिल्ली। भारत की मात्र भाषा हिंदी है लेकिन धीरे-धीरे में अंग्रेजी तरफ भाग रहे हैं। ऐसे में आज  10 जनवरी विश्व हिंदी दिवस के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने हमारे उस नजरिए को दिखाया जिसमें हम सब जी रहे हैं।

वीडियो में क्या है
रंगोली ने कंगना की जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें कंगना कहती हैं कि अंग्रेजी बोलने में सभी को गर्व होता है, लेकिन हिंदी के साथ लोग ऐसा नहीं करते। कंगना ने बॉलीवुड में अपने अंग्रेजी बोलने के स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा कि वे हिंदी भाषा से प्यार करती हैं।

इसके अलावा कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जैसे मांएं अपने बच्चों को घी के लड्डू खिलाती हैं वैसे ही हिंदी भाषा की घुट्टी भी पिलाएं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि इस बार हिंदी को भी बराबरी का मौका दें।

आपको बता दें कि इससे पहले भी कंगना रनौत  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें  बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (kangana ranaut) ने दीपिका और फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार (meghna gulzar) की जमकर तारीफ की है और शुक्रिया भी अदा किया। 

जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं कि 'मैं और मेरा परिवार दिल से दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार का शुक्रिया करते हैं जिन्होंने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने का सोचा। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद मुझे वो हादसा याद आ गया जो कई सालों पहले मेरी बहन रंगोली के साथ हुआ था।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News