पत्रकारों से बहस कर विवादों में फंसी कंगना, मीडिया ने किया बॉयकॉट करने का फैसला

7/10/2019 1:14:01 AM

मुंबईः फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक जर्नलिस्ट के बीच तीखी बहस हो गई। जिसके बाद अब उन्होंने कंगना रणौत के बहिष्कार का फैसला लिया है। दरअसल, प्रमोशन के दौरान कंगना से पत्रकार सवाल पूछ रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार की सवाल पूछने की बारी आई तो कंगना उन पर इसलिए थोड़ी गुस्सा दिखीं क्योंकि पत्रकार ने कंगना की फिल्म 'मर्णिकर्णिका' की आलोचना की थी। 

कंगना ने एक पत्रकार के सवालों का जवाब देने के बजाए उसी पर आरोप लगा दिए थे। उन्होंने पत्रकार को भला-बुरा कहा था।जिसके बाद उन्होंने माफी भी नहीं मांगी थी। अब उन्हें इंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने बायकॉट करने का फैसला लिया है।

गिल्ड के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को फिल्म निर्माता एकता कपूर के साथ बैठक कर उन्हें इस बात की जानकारी दी। बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने कहा कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है।

पत्रकार ने कहा कि कंगना की आगामी फिल्म "जजमेंटल है क्या" का निर्माण कर रही एकता ने माफीनामा जारी करने पर सहमति जताई और रविवार की घटना को लेकर खेद प्रकट किया।

बता दें घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कंगना के खिलाफ विवाद खड़ा हो गया था। प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, "हमने एक गिल्ड के रूप में मिल-जुलकर कंगना का बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।"

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। पत्रकारों ने एकता से कहा जब तक कंगना रविवार की घटना के लिए माफी नहीं मांग लेतीं, तब तक वह भविष्य के उनके कार्यक्रमों का बहिष्कार करते रहेंगे।

      

Pawan Insha