दीपिका से लेकर कैटरीना तक कपड़ों की वजह से होना पड़ा हीरोइनों को शर्मिंदा, तस्वीरें कर देगी आपको भी

12/16/2017 12:30:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस को  फैशन आइकन माना जाता है। हर एक्ट्रैस अवार्ड फंक्शन में खूबसूरत दिखना चाहती है। लेकिन कई बार ये फैशन उन पर भारी पड़ जाता है।   फैशन के चक्कर में गलत ड्रेस पहनने के कारण पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है। हमेशा कैमरों की नजर में रहने वाले ये स्टार अक्सर ओप्स मोमेंट से शिकार हो जाते हैं। आज हम आपको ऐसी ही हिरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जो गलत ड्रेस की वजह से लोगों की नजरों का शिकार बन गई।

दीपिका पादुकोण

टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक्टिंग का लोहा बनवाया है, लेकिन कई बार उन्हें अपनी ड्रैस के कारण शर्मिंदा भी होना पड़ा है।


सोनम कपूर


सोनम कपूर ने हाल ही में मुंबई में एक समारोह में भाग लिया। उन्हें बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने गलत ड्रैस चुन ली।

 

आलिया भट्ट

नई जनरेशन की सबसे फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट को कई बार ओप्स मूमेंट सामना करना पड़ा है। एक बार जब हम्प्टी शर्मा ने दुल्हन को उठाया तो दुर्भाग्य से वह पारदर्शी पजामा पहने हुई थी और सब कुछ दिख गया।


कंगना रानौत

कंगना रानौत को बॉलीवुड क्वीन कहा जाता है, जिनकी ड्रैसिंग और हेयर स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं।

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री रही करीना कपूर खान भी कई बार ऐसी स्थिती का सामना कर चुकी हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ वर्तमान समय के बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री है। कई बार शूट के दौरान उन्हें ऐसी स्थिती का सामना करना पड़ा है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की गिनती टॉप की बॉलीवुड अभिनेत्रियों में की जाती है। उनका उफ़ मोमेंट देखिए।

गौहर खान

गौहर खान भी कई बार सबके सामने शर्मिंदा हो चुकी हैं।

 

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन 40 के पार हो चुकी हैं, लेकिन अभी भी उनकी सुंदरता में कोई कमी नही है। देखिए उन्हें भी कैसे सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।