जिम आउटफिट में बेहद ग्लैमरस दिखती हैं ये 6 एक्ट्रेस, तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे वाह!

10/8/2018 5:15:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने आप को खूबसूरत और फिट बनाए रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक वर्कआउट करती है। आए दिन हसीनाएं जिम में पसीना बहाते हुए नजर आती हैं। जिम में एक्ट्रेस खूबसूरत कपड़े पहने हुए स्पॉट होती हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो जिम के बाहर स्टाइलिश अंदाज में दिखाई देती हैं। एक्ट्रेस एेसे कपड़े पहनती हैं जिसें वह एकदम फिट और खूबसूरत दिखे। 

आलिया भट्ट


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने आप फिट रखने के लिए आलिया जिम में काफी पसीना बहाती हैं। आलिया को अक्सर जिम के बाहर फिट आउटफिट पहने हुए देखा जाता है। जिम आउटफिट में वह अक्सर स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए नजर आती हैं। 

करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने लुक को लेकर काफी पॉपुलर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में काफी सुपरहिट फिल्में दी है। एेसे में उनको अपनी दमदार एक्टिंग के लिए शरीर को फिट रखना पड़ता है। करीना को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। जिम आउटफिट में करीना का अंदाज सबको काफी लुभाता है। 

सारा अली खान

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा फिल्मों में आने से पहले ही काफी चर्चा में रहती हैं। अपने शरीर को फिट रखने के लिये सारा अली खान भी जिम जाती है और इन कपड़ों में वह भी ज्यादा सुंदर दिखती है। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और ग्लैमरस एक्ट्रेस श्रद्धा की एक्टिंग और लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। श्रद्धा भी अपने शरीर को फिट रखने के लिए जिम जाती है। जिम में पसीना बहाते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जिम आउटफिट में श्रद्धा काफी क्यूट और बोल्ड दिखती हैं। 

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका के हर अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी सचेत रहती हैं। जिम आउटफिट में मलाइका के लुक को काफी पसंद करते हैं। आए दिन मलाइका की बोल्ड और हॉट तस्वीरें सामने आती रहती हैं। 

जाह्नवी कपूर 

धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी के लुक और खूबसूरती के सभी दीवाने हैं। फिल्मों में आने से पहले ही जाह्नवी अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। आए दिन उनका जिम लुक सामने आता रहता है। अपने आप को फिट रखने के लिए जाह्नवी को अक्सर जिम में पसीना बहाते हुए देखा जाता है। 
 

Neha