जॉन से लेकर सलमान तक क्रिमिनल लिस्ट में शामिल हैं ये सितारे, दूसरे का नाम सुन लगेगा झटका

9/14/2018 11:06:24 AM

मुंबई: अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड स्टार्स सबके दिलों पर राज करते है। चाहें ये सितारे स्क्रीन पर काफी अच्छे काम करते दिखते है, लेकिन कई बार ये अपनी रियल लाइफ में अपने और कामों की वजह से भी काफी मशहूर होते है। हम इन्हें इनके बुरे काम भी बोल सकते है। आज हम आपको एेसे ही कुछ सितारों के बारे में बताने जा रहे है, जिनके सिर पर क्रिमिनल रिकॉर्ड बोल रहे है। 

 

PunjabKesari

 

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान पर साल 2002 में फुटपाथ पर सोते लोगों पर अपनी कार चलाने का आरोप लगा था। हाल ही में काले हिरण शिकार मामले में भी सलमान जेल में रहे थे। इस मामले में उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी। 

 

PunjabKesari


गोविंदा

गोविंदा एक जाना माना नाम है। इनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है और आपको बाता दे की इन पर ए​क विजिटर्स को थप्पड़ मारने का आरोप लगा था

 

PunjabKesari

 

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान को फिल्म 'रईस' की शूटिंग के दौरान कोटा रेलवे स्टेशन का नुकसान करने की भरपाई भरनी पड़ी थी।

 

PunjabKesari


सैफ अली खान

सैफ काले हिरण शिकार मामले में फिल्म 'हम साथ-साथ है' के अन्य सह-सितारों के साथ शामिल थे। हालांकि अब कोट ने उन्हें बरी कर दिया है।

 

PunjabKesari

 

संजय दत्त 

1993 में 12 मार्च को मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाके हुए थे। इसके पीछे कई बॉलीवुड हस्तियों का नाम भी सामने आया था। संजय दत्त को अबू सलेम और रियाज़ सिद्दीक़ी से अवैध बंदूक़ों की डिलीवरी लेने, उन्हें रखने और फिर नष्ट करने का दोषी माना गया था। टाडा अदालत में पेश सुबूतों के आधार पर ये हथियार उस ज़खीरे का हिस्सा थे, जिन्हें बम धमाकों और मुंबई पर हमले के दौरान इस्तेमाल किया जाना था। हालांकि संजय ने कोर्ट से कहा था कि ये हथियार उन्होंने अपने परिवार की सिक्योरिटी के लिए रखे थे। 

 

PunjabKesari

 

जितेंद्र 

जितेंद्र जी एक बड़े अभिनेता रह चुके है अपने ज़माने के बहुत अचे एक्टर थे आपको बाता दे की प्रॉपर्टी को लेकर इनके चचेरे भाई के आरोप के चलते इन्हे जेल के चक्कर भी लगाने पड़े थे।

 

PunjabKesari

 

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम ने साल 2006 की अप्रैल में अपनी सुजुकी हायाबुसा मोटरबाइक से साइकिल सवार लोगों को टक्कर मार दी था। जिसमें दो लोग काफी ज्यादा घायल हो गए थे। इसलिए जॉन को 15 दिनों की जेल हुई थी हालांकि बाद में मुंबई उच्च न्यायालय ने जॉन को जमानत दे दी थी।

 

PunjabKesari

 

शायनी आहूजा

अभिनेता शायनी आहूजा ने साल 2009 में 20 साल की नौकरानी के साथ बलात्कार किया था। इनकार करने के बाद, अभिनेता ने इस गंभीर अपराध को स्वीकार किया था। जिसके लिए उनको जेल भी हुई थी।

 

PunjabKesari


नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर इसी साल मार्च महीने में अपनी विवाहित पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा था। उनकी पत्नी ने उनपर कॉल हिस्ट्री रिकॉर्ड प्राप्त करने का आरोप लगाया था।

 

PunjabKesari

 

फरदीन खान

एक्टर फरदीन खान पर साल 2001 में कोकीन खरीदने का आरोप लगा था। जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था, हालांकि उनको जेल नहीं भेजा गया था।

 

PunjabKesari


राजपाल यादव

 राजपाल यादव एक बहुत अच्छे एक्टर है आपको बात दे की इन्हें और इनकी पत्नी को 10 दिन तक कस्टडी में रखा गया था क्योंकि इन पर 5 करोड़ का कर्ज हो गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News