सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया सारा अली खान संग काम करने का ऑफर

9/8/2019 7:29:36 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सारा अली खान ने अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों में काफी जगह बना ली है। सारा ने केदारनाथ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। फिल्म में वह बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थीं। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें भी सामने आई थी।

हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की और एक-दूसरे को अपना दोस्त बताते रहे। कुछ समय बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद सारा, कार्तिक आर्यन के साथ अपने लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं।

अब बताया जा रहा है सुशांत, सारा अली खान के साथ काम भी नहीं करना चाहते हैं। उन्हें सारा के साथ काम करने का एक ऑफर मिला था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को एक ब्रांड के विज्ञापन का ऑफर दिया गया।

इसमें उन्हें सारा अली खान के साथ काम करना था, लेकिन सुशांत ने मना कर दिया. बताया गया कि वह अब सारा के साथ काम करने के मूड में नहीं हैं।


दोनों के बीच फिल्‍म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने की काफी खबरें आई थीं। लेकिन मम्‍मी अमृता सिंह की नसीहत के बाद सारा ने सुशांत से दूरी बना ली थी।

Pawan Insha