कैंसर को मात देने के बाद ऋषि कपूर करेंगे वतन वापिसी, भारत में मनाएंगे अपना बर्थडे

6/15/2019 7:41:01 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की सेहत को लेकर कई तरह की खबरें आ रही थी। खबरों के मुताबिक उन्हें कैंसर के ईलाज के चलते न्यूयॉर्क में डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में रखा गया है। अब खबरें आ रही है कि ऋषि सौ प्रतिशत कैंसर मुक्त हो गए हैं। फ़िलहाल वह डॉक्टर के ऑब्जरवेशन में हैं। वह न्यूयॉर्क में अपने प्राइवेट अपार्टमेंट में रह रहे हैं। उनका इलाज पिछले साल सितंबर से चल रहा था। सूत्रों की माने तो वे इस साल 4 सितंबर को अपने 67वें जन्मदिन पर इंडिया वापस आ जाएंगे। 

खबरों की मुताबिक, ऋषि अपने 67वें जन्मदिन पर भारत लौटने की प्लानिंग कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, “ऋषि कपूर रिकवर हो रहे हैं और सितंबर 4 यानी अपने जन्मदिन के पहले वापस आ जाएंगे”। इस बारे में उन्होंने कहा, ' हां मैं अगस्त तक आने की कोशिश कर रहा हूं। यह इस बात पर भी डिपेंड करेगा कि डॉक्टर क्या कहते हैं। मैं रिकवर कर चुका हूं।' उन्होंने ये भी कहा कि वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ भारत में अपना जन्मदिन मनाना चाहते हैं।

गौरतलब है कि उनका इलाज न्यूयॉर्क के स्लौन केटेरिंग कैंसर सेंटर में हो रहा है। यह दुनिया का सबसे पुराना प्राइवेट कैंसर सेंटर है। 

Pawan Insha