अनिल कपूर ने PM मोदी के साथ शेयर की फोटो, फैंस ने कहा- BJP ज्वॉइन कर रहे हो क्या

1/16/2019 7:48:54 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने पीएम मोदी से दिल्ली में मुलाकात की। पीएम मोदी से मिलने के बाद अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर की। अनिल कपूर की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अपने इंस्टा पर फोटो के कैप्शन में अनिल कपूर ने लिखा, 'आज पीएम मोदी से मिला। उनकी बातों ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया। देश को आगे बढ़ाने के उनके सपने के बारे में जानने का मौका मिला।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I had the opportunity to meet our h'ble Prime Minister @narendramodi Ji today & I stand humbled and inspired in the wake of our conversation. His vision and his charisma are infectious & I'm grateful for the chance to have witnessed it in person 🙏🏻

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on Jan 16, 2019 at 4:01am PST

बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'इश्क मीठा' रिलीज किया गया। अब अनिल कपूर एक नई वजह से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, जो फोटो अनिल कपूर ने शेयर की है उस पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं।

कुछ अनिल कपूर की इस तस्वीर पर लिखते है कि क्या पीएम मोदी अनिल को एक दिन का पीएम बनने का मौका देंगे। तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि शायद अनिल कपूर बीजेपी ज्वॉइन कर रहें है।

 

Pawan Insha