जिम लुक में बेहद हॉट दिखती हैं ये हसीनाएं, नंबर 4 वाली को देख छूट जाएंगे पसीने

7/24/2019 5:08:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। कभी स्टाइलिश तो कभी सुपर कम्फ़र्टेबल अवतार में कई हसीनाओं को अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किया जाता है। हसीनाएं अक्सर एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करती हैं। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। आए दिन बी-टाउन की एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया जाता है। तस्वीरें सामने आते ही उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। वहीं, स्टार्स अपने काम में चाहे जितने मर्जी बिजी रहें लेकिन जिम उनकी लाइफ का अहम भाग है। फिट हैं तो हिट हैं, यह उनके लिए ये मूलमंत्र बन गया है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर, दिव्या खोसला, शनाया कपूर को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रही हैं। जाह्नवी आए दिन अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 22 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती है और अक्सर जिम आते जाते हुए नजर आती है। हाल ही में उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह ग्रीन कलर के गंजी क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स में बेहद हॉट अवतार में दिखीं। हमेशा की तरह जाह्नवी इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। जिम के बाहर उन्होंने मुस्कुराते हुए पोज दिए।

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उनको जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट टी-शर्ट के साथ ग्रे शॉर्ट्स में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने मिनिममल मेकअप और हाई बन किया था। जिम लुक के साथ ब्लैक शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह मल्ला ने स्टाइलिश अंदाज और मुस्कुराते हुए पोज दिए।

शनाया कपूर 

सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर के बाद अब उनकी कजिन शनाया कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं, लेकिन वो एक्ट्रेस नहीं बल्कि एसिसटेंट डायरेक्टर के रूप में कदम रखेंगी। आपको बता दें कि वह जाह्नवी की आने वाली फिल्म 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक से एस्सिटेंट डायरेक्टर के रूप में बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस एंट्री लेने से पहले ही शनाया फैंस को अपनी ड्रेसिंग सेंस से इंप्रेस कर रही हैं। हाल ही में उनको भी जिम आउटफिट में देखा गया। इस दौरान संजय कपूर की बेटी नियॉन और ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ ग्रे जैकेट और लोअर पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। उन्होंने क्यूट स्माइल के साथ पैपराजी को पोज दिए। 

दिव्या खोसला कुमार 

गुलशन कुमार की बहू और फिल्म डायरेक्टर दिव्या खोसला अक्सर अपने जबरदस्त ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। ट्रेडिशनल लुक हो यां फिर वेस्टर्न उनपर हर लुक सूट करता है। हाल ही में दिव्या को ब्लैक गंजी टॉप के साथ ग्रे लोअर में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आईं। मिनिमल मेकअप के साथ खुले बाल और चेहरे पर क्यूट स्माइल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

 

 


 

 

Neha