''बॉडीगार्ड'' फेम ''सुनामी सिंह'' की फटी दाएं पैर की नस, आनन फानन में रजत रवैल को हाॅस्पिटल में करवाया भर्ती

4/19/2022 8:08:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म बाॅडीगार्ड में सुनामी सिंह का किरदार निभा चुके रजत रवैल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं हैं। खबर हैं कि रजत रवैल के दाहिने पैर में एक वेरीकोस वेंस के फटने के कारण उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

उनके दाएं पैर की नसें फट जाने की वजह से काफी ज्यादा खून बह गया ऐसे  में उन्हें आनन-फानन में हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया। हालांकि अच्छी बात ये है कि रवैल अब ठीक हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल जाएगी। 

PunjabKesari

एक वेब पोर्टल से बात करते हुए रजत रवैल ने कहा-'फिलहाल अब खून बहना रुक गया है जो कि मेरे पैर के वेरीकोस वेंस से निकल रहा था और मेरे घाव भी भर रहे हैं।“मुझे डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है साथ ही मुझे किसी से मिलने से भी मना किया। मैं जल्द लीलावती अस्पताल के सीनियर सर्जन डॉक्टर पंकज पटेल से मिलूंगा।इनसे मैं सर्जरी को लेकर सेकंड ओपिनियन लूंगा ताकि आगे उसी आधार पर इलाज करवा सकूं।'

PunjabKesari

रजत रवैल अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। वह कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम कर चुके हैl रजत रवैल अक्सर फिल्मों में कॉमेडियन की भूमिका निभाते हैंl रजत रवैल आखिरी बार वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कुली नंबर 1' में दिखे थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News