पत्नी तान्या और बेटे के साथ इस कुल अंदाज में नजर आए बॉबी देओल, देखें तस्वीरें

6/1/2018 10:03:40 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। इनमें वह अपने फैमिली यानि पत्नी और बेटे के साथ आउटिंग पर जाते नजर आ रहे हैं। बॉबी की पत्नी तान्या दूसरे स्टार फैमिली की तरह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

 

PunjabKesari

 

इसल‍िए उन्हें सेलेब्स की पार्टी में कम ही देखा जाता है। बॉबी ने 30 मई 1996 को तान्या आहूजा से शादी की थी। तान्या अमीर परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पापा देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे। बॉबी के दो बेटे हैं।

 

PunjabKesari


हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि रेस 3 में मेरी मेहनत की वजह मेरा बेटा है। क्योंकि मैं नहीं चाहता मेरे बच्चे समझे कि उनके पापा फ्लॉप है। जब बॉबी की पहली फिल्म 'बरसात' रिलीज हुई थी। उसी दौरान बॉबी को उनकी लव ऑफ लाइफ भी मिल गई थी।

 

PunjabKesari

 

बॉबी एक दिन मुंबई के एक इटेलियन रेस्टोरेंट में बैठे थे, तभी उनकी नजर एक लड़की पर पड़ी। वो कोई और नहीं तान्या थीं। बॉबी ने तुरंत तान्या का पता करवाया कि वो कौन हैं।

 

PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक तान्या करोड़ों की मालकिन हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स और बिजनसमैन उनके क्लाइंट हैं। बॉबी के करि‍यर की असफलता के दौर में भी तान्या उनके साथ हमेशा खड़ी रहीं। अब बरसात फिल्म स्टार बॉबी की फिल्म रेस 3 बड़े पर्दे पर आने वाली है। ट्रेलर में सामने आए उनके लुक को फैंस ने जबरदस्त र‍िस्पांस दिया है।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News