बॉबी देओल और तानिया की वेडिंग एनिवर्सरी को 25 साल पूरे, शादी की तस्वीरें शेयर कर एक्टर बोले- तुम ही मेरी दुनिया हो

5/30/2021 3:54:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों के मशहूर एक्टर की आज वेडिंग एनिवर्सरी है। एक्टर पत्नी तानिया देओल के साथ 30 मई को अपनी 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और खास अंदाज में पत्नी को एनिवर्सरी की बधाई दी है। उनका किया गया ये पोस्ट फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है और वह कपल को इस अवसर की शुभकामनाएं दे रहे हैं।


बॉबी ने अपनी सालगिरह पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में तानिया संग कुछ शादी और रोमांटिक पलों की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें कपल का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।


शादी वाली तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्टर अपनी शादी में कितने खुश थे, उनके चेहरे पर खुली स्माइल थी। वहीं तानिया इस दौरान शर्मा रहीं थीं। अन्य तस्वीरों में कपल एक दूसरे की बाहों में लिपटा नजर आ रहा है।


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा-मेरा दिल, मेरी आत्मा। तुम ही मेरी दुनिया हो। मैं आपको हमेशा हमेशा के लिए प्यार करता हूं। 25वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं।


बता दें, हाल ही में बॉबी देओल ने बॉलीवुड में अपने 25 साल पूरे किए हैं। इस दौरान उन्होंने कहा था, मैने बहुत कुछ पाया, बहुत कुछ खोया और फिर से मैं पा रहा हूं, यही लाइफ है। यह परफेक्ट नही हो सकती। 
  

Content Writer

suman prajapati