मीटू पर बॉबी देओल बोले "अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग अधिक सावधान हो गए हैं"

10/20/2019 10:33:46 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें बॉबी देओल की अगली फिल्म ‘हाउसफुल 4' बॉलीवुड की उन बड़ी फिल्मों में एक है, जिन्हें ‘मीटू' अभियान की मार झेलनी पड़ी। साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद उन्हें इस फिल्म के निर्देशन से हटना पड़ा। साजिद के हटने के बाद फरहाद सामजी ने फिल्म का निर्देशन किया और अब यह फिल्म रिलीज होने वाली है।
PunjabKesari
बॉबी देओल ने इस पर एक बयान देते हुए कहा कि जिस तरह से बॉलीवुड काम करता है, उसमें अब बहुत बदलाव आया है और लोग अब सभी के लिए सुरक्षित और खुशनुमा माहौल बनाने में जुटे हैं। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘मैं किसी के निजी जीवन के बारे में नहीं जानता। चीजें सामने आती हैं और यदि वे साबित हो जाएं तो गलत करने वाले लोगों के साथ उचित बर्ताव किया जाना चाहिए। यह पुरुष और महिलाओं दोनों पर लागू होता है, क्योंकि जिस दुनिया में हम रहते हैं, वहां महिलाओं द्वारा पुरुषों को परेशान करने की भी कई कहानियां हैं, जो सामने नहीं आती हैं और उसका उल्टा भी है।'' 
PunjabKesari
उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन लोगों द्वारा अपनाए गए रुख से वाकई मुश्किल दौर से गुजर रहे बहुत सारे लोगों को मदद मिल रही है। ऐसे में जो भी सच्चे हों, उनकी मदद की जानी चाहिए और उनका ख्याल रखा जाए। यह सभी पर लागू होता है। इसलिए लोग अधिक चौकस हो रहे हैं तथा काम का माहौल सुरक्षित एवं खुशनुमा हो रहा है।'' बॉबी का कहना है कि इस फिल्म की शूटिंग पर साजिद के खिलाफ मीटू आरोपों की वजह से असर नहीं पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News