वेब सीरीज ''आश्रम'' के लिए बॉबी देओल को खास सम्मान, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के हाथों मिला सोल लायंस गोल्ड अवार्ड

9/14/2021 10:39:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ओटीटी पर रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में एक्टर बॉबी देओल को बाबा निराला के किरदार में लोगों ने खूब पसंद किया। हालांकि अब एक्टर को इस वेब सीरीज के लिए सम्मानित किया गया। बॉबी देओल को महाराष्ट्र के राजभवन में आयोजित 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड 2021 पुरस्कार समारोह में माननीय राज्यपाल- श्री भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि आश्रम के लिए सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स पाकर बॉबी बेहद खुश हैं।

 

PunjabKesari

 

इस सम्मान पर खुशी जाहिर करते हुए बॉबी देओल ने कहा- 'वेब सीरीज आश्रम के लिए 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ एक्टर ओटीटी स्टार पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं शो के निर्माताओं को उनके बेहतरीन काम, मनोरंजक स्टोरी लाइन और बाबा निराला के किरदार के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि अब यहां से और बहुत आगे और ऊपर जाना है। इस पुरस्कार के लिए मुंबई के लायंस क्लब की टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं।'

PunjabKesari


बता दें, इससे पहले बॉबी देओल को वेब सीरीज आश्रम में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वेब शो में उनके विशिष्ट और रियल परफॉरमेंस के लिए उन्हें बहुत प्यार मिला था। अब उनके फैंस को इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News