चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए पापा धर्मेंद्र को गले लगाए दिखीं अजीता, बहन के बर्थडे पर बाॅबी देओल ने शेयर की बाप-बेटी की ये प्यारी सी तस्वीर

11/9/2023 11:30:52 AM

मुंबई: धर्मेंद्र और उनका परिवार लगातार मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में धर्मेंद ने फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आज़मी के साथ किसिंग सीन देकर  इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस बीच उनके बड़े बेटे सनी देओल ने गदर 2 की सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। इसके अलावा सनी और बॉबी देओल ने करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण 8 में भी शिरकत की और कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

वहीं अब बॉबी देओल ने अपनी बहन अजीता की एक अनसीन तस्वीर शेयर की। दरअसल, 9 नवंबर को अजीता का बर्थडे हैं। ऐसे में बहन को जन्मदिन की बधाई देते हुए बाॅबी ने अजीता की प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में अजीता पापा धर्मेंद्र को  साइड हग करते हुए नजर आ रही हैं।  पिता-बेटी की जोड़ी कैमरे के लिए मुस्कुरा रही हैं। लुक की बात करें तो अजीता येलो ड्रेस में सुंदर लग रही हैं।  वहीं धर्मेंद्र ने नीली और सफेद चेकर्ड शर्ट पहनी थी।

 

 

तस्वीर शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा: "हाए अजीता, जन्मदिन मुबारक हो। तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार।" जैसे ही बॉबी ने तस्वीर शेयर की तो पिता धर्मेंद्र ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी। पिता ने अपनी प्यारी बच्ची अजीता पर प्यार बरसाया और लिखा, "लव यू माय डार्लिंग बेबी"। खैर, इतना ही नहीं उन्होंने एक और कमेंट करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाए दीं। उन्होंने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे  Annuan जीती रहो खुश रहो सेहतमंद रहो, मेरी प्यारी बेबी।"

बता दें कि धर्मेंद्र ने  1954 मेंप्रकाश कौर से अरेंज मैरिज की थी। उस समय  दोनों की उम्र लगभग 19 साल थी। कपल के चार बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे, सनी देओल और बॉबी देओल और दो बेटियां, विजेता और अजीता शामिल हैं। अपनी शादी के समय धर्मेंद्र ने फिल्मों की दुनिया में कदम नहीं रखा था। 

Content Writer

Smita Sharma