मां प्रकाश कौर और पत्नी संग बाॅबी देओल की डिनर डेट, वायरल हुईं तस्वीरें

12/31/2019 12:54:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के ऑरिजनल 'ही-मैन' धर्मेंद्र अपनी प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनके परिवार में सभी न सिर्फ एक दूसरे के काफी करीब हैं बल्कि एक दूसरे की काफी इज्जत भी करते हैं। हाल ही में धर्मेंद्र के छोटे बेटे बाॅबी देओल को फैमिली के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया।

इस दौरान उनकी पत्नी तान्या और मां प्रकाश कौर भी थीं। प्रकाश कौर की पब्लिक अपीयरेंस कम ही देखने को मिलती है। बता दें कि प्रकाश कौर एक्टर धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं।

धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से साल 1954 में शादी की थी। सनी देओल और बॉबी देओल उनके बेटे हैं। प्रकाश की दो बेटियां हैं जिनके नाम अजीता और विजीता हैं। प्रकाश कौर लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं।

उन्हें चुनिंदा मौकों पर ही स्पॉट किया जाता है। इस दौरान तान्या ब्लू टाॅप के साथ व्हाइट स्कर्ट और डेनिम जैकेट में स्टाइलिश दिखीं। वहीं बाॅबी कैजुअल लुक में दिखे।

इस दौरान प्रकाश कौर पिंक कलर के सूट में दिखीं। बाॅबी की फैमिसी संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।


बता दें कि बॉबी ने  साल 1966 में तान्या संग शादी की थी। बॉबी की पत्नी तान्या एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। इसके साथ ही वह कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम भी करती हैं। बॉबी और तान्या के दो बेटे हैं। पहले का नाम धरम है और दूसरे का आर्यन।
 

वर्कफ्रंट की बात करें तो बाॅबी हाल ही में फिल्म फिल्म 'हाउसफुल 4' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े, चंकी पांडे समेत कई स्टार्स खे। फिल्म को क्रिटिक्स की कुछ खास सहारना नहीं मिली।

Smita Sharma