''काश मेरे पास और सीन्स होते'' ''एनिमल'' में अपने कम स्क्रीन टाइम पर बाॅबी देओल ने तोड़ी चुप्पी

12/5/2023 12:24:24 PM

मुंबई: हर तरफ इस समय सिर्फ रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' के चर्चे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को तो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा बॉबी देओल की एक्टिंग की फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी तारीफ कर रहे हैं। शुक्रवार, 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में बाॅबी देओल ने अबरार हक का रोल प्ले किया। भले ही उनकी स्क्रीन टाइमिंग कम थी लेकिन उन्होंने इसके साथ पूरा न्याय किया।

 

वहीं अब एक इंटरव्यू में नसे पूछा गया कि स्क्रीन टाइम कम होने के कारण दर्शक निराश हैं, इस पर वह क्या कहेंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी अहम रोल निभा रहे हैं और सबको अच्छा खासा समय मिला है।

इस पर बॉबी देओल ने कहा-'यह भूमिका की लंबाई के बारे में नहीं है।यह उस तरह का किरदार है, जिसमें बहुत अधिक सार है। मैं चाहता हूं कि मेरे पास और सीन्स होते लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की तो मुझे पता था कि मेरे पास यही है। मैं अपनी लाइफ के इस पड़ाव पर, भगवान का आभारी हूं कि मुझे संदीप (फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वंगा) द्वारा यह भूमिका निभाने का मौका दिया गया। मुझे पता था कि मेरे पास केवल 15 दिनों का काम था और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहूंगा। मुझे यकीन था कि लोग मुझे नोटिस करेंगे लेकिन मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि इतना प्यार, प्रशंसा और स्नेह होगा। यह बिल्कुल वाओ वाली फीलिंग है! यह अद्भुत है।'

अपने किरदार के बारे में बॉबी देओल ने कहा-'लोगों ने इस किरदार को इतना पसंद किया है कि इसका स्पिन-ऑफ होना चाहिए। यह इतना उत्साहजनक है कि लोग आपके काम की सराहना करते हैं और वो आपको वह किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं। यह अच्छा लग रहा है।'

 

हाल ही में बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह रोते हुए दिखाई दे रहे थे। बाद में उन्होंने इसका कारण बताया था। कहा था कि उनकी लंबे अरसे बाद कोई फिल्म हिट हुई है और लोगों का उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सबका इतना प्यार देख वह भावुक हो गए। साथ ही सबको शुक्रिया भी कहा था।

Content Writer

Smita Sharma