29 साल छोटी एक्ट्रेंस संग बाॅबी देओल ने दिए मैरिटल रेप सीन, बवाल पर बोले-''मुझे कोई झिझक नहीं...

12/11/2023 10:58:53 AM


मुंबई: 1 दिसंबर को रिलीज हुई  क्राइम थ्रिलर ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म में बाॅबी दोओल के खूंखार रोल ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं बॉबी ने फिल्म में एक मूक किरदार अबरार का रोल प्ले किया है। भले ही  फिल्म में बाॅबी देओल का रोल छोटा था लेकिन उनकी एक्टिंग जबरदस्त थी। हर कोई बॉबी की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है हालांकि फिल्म में उनके मैरिटल रेप सीन को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है।  

 

दरअसल फिल्म में बॉबी देओल और उनकी पत्नी का किरदार निभा रहींं एक्ट्रेस मानसी तक्षक के बीच एक मैरिटल रेप सीन दिखाया गया है। क्योंकि मानसी बॉबी से 29 साल छोटी हैं, इसपर लोगों का कहना है कि बॉबी को अपने से इतनी छोटी लड़की के साथ ऐसा सीन करने में अजीब नहीं लगा.. इसपर बॉबी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे ये सीन शूट करते हुए किसी तरह की झिझक नहीं हुई।

एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा-'जब से मैंने अपने किरदार के बारे में सुना मुझे पता था कि बिना एक शब्द बोले भी मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं। रियल में बिना एक शब्द बोले मुझे एक तरह की एनर्जी मिली जिससे मेरे अंदर कुछ बाहर आ गया।'

अपनी बात जारी रखते हुए बॉबी ने कहा-'जब मैं परफॉर्म कर रहा था तो मुझे किसी भी तरह की कोई हिचकिचाहट नहीं थी। मैं बस इस किरदार को दर्शा रहा था जो क्रूर है, जो एक दुष्ट आदमी है और वह अपनी महिलाओं के साथ इस तरह से व्यवहार करता हैवह ऐसा ही है और इस तरह मैंने इसे पोट्रेट किया। वह वास्तव में अपनी तीन पत्नियों के साथ रोमांटिक है।'

वहीं 'एनिमल' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के महज 10 दिनों में घरेलू बाजार में 430 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड भी 'एनिमल' ने  660 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया और अब ये 700 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर चल पड़ी है।

Content Writer

Smita Sharma