बॉबी देओल की 'आश्रम' की होगी इन बड़ी फिल्मों के साथ टक्कर

10/29/2020 11:33:41 AM

नई दिल्ली। आईपीएल के चहेतों के लिए 10 नवम्बर का दिन भले ही दुखदायक होगा लेकिन सिनेमा के चाहनेवालों पर बरसेगी 11 नवम्बर से खुशियों की बौछार। जहां आईपीएल के चलते ओटीटी प्लेटफार्म पर कोई बड़ी सीरीज या फिल्म स्ट्रीम नहीं हो रही थी । वही अब 11 नवम्बर से एक के बाद एक बड़ी श्रृंखलाओं और फिल्मों का हुजूम उमड़ेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya #Aashram ke dusre adhyay mein bajega Baba ka jaykaara? Jaaniye November 11, 2020 ko, #AashramChapter2; @mxplayer! par #Japnaam🙏 @prakashjproductions @aaditipohankar @iamroysanyal @darshankumaar @goenkaanupriya @adhyayansuman @tridhac @vikramkochhar @tushar.pandey @sachinshroff1 @anurittakjha @rajeevsiddhartha @parinitaaseth @tanmaay @preetithemountaingirl #JahangirKhan @kanuu7 @navdeeptomargujjar_

अक्तू॰ 22, 2020 को 2:09पूर्वाह्न PDT बजे को Bobby Deol (@iambobbydeol) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पहले अध्याय को मिली आपार सफलता
जिसमें सबसे पहले हैं प्रकाश झा की आश्रम : दूसरा अध्याय -गहराते रहस्य। आश्रम की पहली श्रृंखला की अपार सफलता के बाद निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा अपने चाहनेवालो के लिए आश्रम का दूसरा अध्याय लेकर आ रहे हैं। प्रकाश झा के लिए ये पल किसी दोहरी खुशी से कम नही होगा, एक तो जहा आईपीएल के खत्म होंते ही दर्शकों में अपने पसंदीदा वेबसीरिस को देखने की उत्सुकता रहेगी और दूजे पहली श्रृंखला को मिली अपार सफलता की खुशी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Aashram ke dwaar ab khul chuke hain. All episodes are streaming free on @mxplayer. Link in the bio. @prakashjproductions @aaditipohankar @iamroysanyal @darshankumaar @goenkaanupriya @adhyayansuman @tridhac @vikramkochhar @tushar.pandey @sachinshroff1 @anurittakjha rajeevsiddhartha @parinitaaseth @tanmaay @preetithemountaingirl #JahangirKhan @kanuu7 @navdeeptomargujjar_

अग॰ 28, 2020 को 2:35पूर्वाह्न PDT बजे को Bobby Deol (@iambobbydeol) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आश्रम के साथ ये फिल्में भी होंगी रिलीज
प्रकाश झा के आश्रम के साथ-साथ अन्य ओटीटी प्लेटफार्म पर 13 नवम्बर को रिलीज होगी राजकुमार राव और नुसरत बरूचा की फिल्म ' छलांग' और 12 नवंबर को अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव और आदित्य रॉय कपूर की फ़िल्म 'लूडो' । एक वक्त था जब फिल्मे की रिलीज डेट आईपीएल के खत्म होने का इंतजार करती थी और अब ओटीटी प्लेटफार्म का भी यही हाल हैं। खैर जो भी हो, लेकिन इस बार दर्शको को आईपीएल के खत्म होने का गम नहीं बल्कि अब तो दीवाली में अपने बड़े सितारों के हुनर को देखने का होगा पूरा इंतेजाम।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News