मुस्कुराते चेहरे: छोटी बच्चियों को गले लगा बाॅबी देओल और अभय देओल ने क्लिक करवाईं तस्वीरें, हर तरफ हो रही देओल भाइयों की तारीफ

5/6/2022 12:27:18 PM

मुंबई: एक्टर बाॅबी देओल भले ही फिल्मों में पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल की तरह नाम नहीं कमा पाए  लेकिन ओटीटी प्लैटफॉर्म ने उनकी किस्मत बदल दी। बाॅबी देओल की रिलीज हुए अब तक की सभी वेब सीरीज को पसंद किया गया है। बाबा निराला  बनकर बॉबी देओल ने जनता को खूब लुभाया है। 'आश्रम' वेब सीरीज का हिस्सा बनने के बाद एक्टर की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है।

PunjabKesari

हाल ही में बॉबी अपने कजिन अभय देओल के साथ नजर आए। रेस्टोरेंट के बाहर जैसे ही कुछ गरीब बच्चों ने देओल ब्रदर्स को देखा तो उन्हें घेर लिया और फिर कुछ ऐसा हुआ कि लोग एक्टर की तारीफ करने लगे। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बॉबी और अभय जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं तो उन्हें देखकर कुछ गरीब बच्चे भागते हुए आते हैं और उनके गले लग जाते हैं।

PunjabKesari

 

इस दौरान बॉबी उनसे प्यार से मिलते और स्माइल करते नजर आ रहे हैं। अभय ने भी दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया। दोनों भाइयों ने एक-एककर इन बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं।

PunjabKesari

बॉबी और अभय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस भी दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-'देओल हमेशा इतने विनम्र होते हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'रिस्पेक्ट सर।' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'वह बहुत स्वीट हैं।'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

  काम की बात करें तो बॉबी देओल साल 1995 में फिल्म बरसात से बॉलीवुड डेब्यू किया था।। इसके बाद वो गुप्त, करीब, सोल्जर, बादल, बिच्छू, अजनबी, हमराज, किसमत, बर्दाश्त, अपने, नकाब, यमला पगला दीवाना, रेस 3 और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह  जल्द ही वो फिल्म आश्रम 3 में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News