कंगना के बाद फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को बीएमसी ने भेजा नोटिस, एक हफ्ते में मांगा जवाब

9/10/2020 4:31:32 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के ऑफिस को बीएमसी द्वारा बुलडोजर से तोड़ने का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। कंगना के ऑफिस को तोड़ने के बाद बीएमसी ने फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को नोटिस भेजा है। बीएमसी का आरोप है कि मनीष ने अपने ऑफिस में अनाधिकृत परिवर्तन किए हैं। इसके लिए बीएमसी ने मनीष को नोटिस भेजकर सात दिनों के अंदर जवाब मांगा है। बीएमसी ने मनीष को 'कारण बताओ नोटिस' जारी किया है।

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Mumbai&#39;s Brihanmumbai Municipal Corporation (BMC) issued a show-cause notice to fashion designer Manish Malhotra on September 7, for allegedly making &quot;unauthorised alterations&quot; at his office building. BMC has sought a reply from him within seven days</p>&mdash; ANI (@ANI) <a href="https://twitter.com/ANI/status/1303912854538526721?ref_src=twsrc%5Etfw">September 10, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>


क्या लिखा है नोटिस में


बीएमसी द्वारा मनीष मल्होत्रा को दिए गए नोटिस के अनुसार एक रिहायशी इमारत होने के बावजूद इसे एक व्यावसायिक इमारत के रूप में बदला गया है। ग्राउंड फ्लोर पर अवैध तरीके से केबिन बनाए गए और बंगले की दूसरी मंजिल के छत पर शेड बनाकर नियमों का उल्लंघन किया गया। बता दें कि बांद्रा पाली हिल में मनीष मल्होत्रा का बंगला नंबर 6 है जबकि कंगना का बंगला नंबर 5 था।

PunjabKesari


बता दें कंगना और मनीष को एक ही दिन नोटिस भेजा गया था। कंगना को जवाब देने के लिए 24 घंटे का समय दिया गया। कंगना द्वारा जवाब न देने पर उसके ऑफिस को तोड़ दिया गया। लेकिन मनीष को जवाब देने के लिए 7 दिन का समय दिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News