कंगना के ऑफिस पर BMC ने चलाया बुलडोजर, एक्ट्रेस बोलीं-'मेरे राम मंदिर में आज बाबर आया है'

9/9/2020 12:01:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आज लगभग  2 बजकर 50 मिनट पर मुंबई पहुंच सकती है। कंगना के मुंबई को लेकर दिए गए बयान की वजह से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ़ गई हैं। वहीं शिवसेना नेता संजय राउत के साथ भी उनकी जुबानी जंग जारी है। कल बीएमसी ने उनके ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाकर सील कर दिया है।

इसके साथ ही बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर नया नोटिस लगाया है। इस नोटिस में कंगना के ऑफिस में हुए अवैध निर्माण को गिराने की बात कही है। यह नया नोटिस आज सुबह लगभग साढ़े दस बजे लगाया। इस दौरान मुंबई पुलिस और बीएमसी की एक टीम भी मौजूद रही।

बता दें कि कंगना को पहले नोटिस के जरिए 24 घंटे का वक्त दिया गया था, जिसके जवाब में उन्होंने 7 दिन का समय मांगा था लेकिन बीएमसी ने इसपर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है। बीएमसी के नोटिस में कहा गया कि कंगना ने अवैध निर्माण और काम करने को लेकर जवाब नहीं दिया थी। 

ताला तोड़ कर ऑफिस में घुसी बीएमसी 

कुछ देर पहले नोटिस लगान के बाद, बीएमसी के कुछ कर्मचारी कंगन ऑफिस में गेट का ताला तोड़ कर घुस गए हैं। उनके घर के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई। बीएमसी के इन कर्मचारियों के पास हथौड़े और कुदाल हैं। इसके अलावा जेसीबी भी अवैध निर्माण गिराने के लिए तैयार है।

 


बीएमसी की इस हरकत पर कंगना के ट्वीट

कंगना ने ट्वीट कर कहा- मेरे यहां पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे दफ्तर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी में जुट गए हैं।

 

कंगना ने ट्वीट कर कहा-मैं अपने मार्ग पर मुंबई पहुंचने के लिए पूरी तरह तैयार हूं, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति को अवैध रूप से तोड़ने के लिए तैयार हैं। मैं महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं। ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातर ऊंची होती जाएंगी।

'यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है'

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा-मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहां बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम

Smita Sharma