Blurr Review : एक साथ दो किरदारों में उलझी तापसी पन्नू लेकिन दमदार अदाकारी से जीत रही दर्शकों का दिल

12/9/2022 1:04:32 PM

Rating : 3.5
Cast : तापसी पन्नू, गुलशन देवैया
Director : अजय बहल 
पिछले कुछ समय से तापसी पन्नू को लगातार थ्रिलर फ़िल्में करती नज़र आ रही है ,'बदला', 'गेम ओवर', 'हसीन दिलरुबा', 'लूप लपेटा' और 'दोबारा', जैसी थ्रिलर फिल्में के बाद अब एक बार फिर तापसी एक और थ्रिलर मोवी के ज़रिये ओटीटी पर अपना डैम दिखाने जा रही है और इस फिल्म का नाम है 'ब्लर्र', यह फिल्म स्पेनिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'जूलियाज आइज' की हिंदी रीमेक है और इस  फिल्म में तापसी पन्नू ने दो जुड़वा बहनों का किरदार निभाती हुई नज़र आ रही है , ख़ास बात ये है कि इस फिल्म की निर्माता भी तापसी पन्नू खुद ही है हालाकि इसका निर्देश अजय बहल ने किया है और इस फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे हैं। आपको बतादे कि दोबारा की तरह ब्लर भी एक स्पेनिश फिल्म का रीमेक है यह फिल्म स्पेनिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'जूलियाज आइज' की हिंदी रीमेक है जिस ज़ी 5 पर रिलीज़ किया गया है 

PunjabKesari

कहानी – 
इस फिल्म की कहानी दो जुड़वाँ बहनों की कहानी है जिनका किरदार तापसी पन्नू निभा रही है और कहानी में दिखाया गया है कि दोनों जुड़वाँ बहनों में से एक की मौत हो जाती है , हालांकि इस मौत को सुसाइड करार देते हुए पुलिस इस केस को बंद करना चाहती है. जबकि तापसी को शक है कि इस मौत के पीछे किसी का हाथ है. और इसे कहानी शुरू होती है और इसी के इर्द-गिर्द घूमती है , और तापसी अपनी बहन की मौत का पता लगाने में जुटी रहती है , तापसी को इस दौरान कई हैरानीजनक सच्चाईयों का सामना करना पड़ता है. और सबसे बड़ा झटका तापसी को तब लगता है जबतापसी की आंखों का विजन काम होने लगता है।

PunjabKesari

एक्टिंग – 
एक्टिंग के मामले में तापसी पन्नू का कोई जवाब नहीं वो अपने हर किरदार को बखूबी निभाती हैं और इसके लिए भी उन्होंने कितनी मेहनत की है वो भी साफ़ नज़र आ रहा है ,  एक अंधी लड़की के किरदार में उन्होंने अपनी जान झोंक दी हैं बात गुलशन दैवेया की करें तो उन्होंने भी अपने किरदार के साथ पूरी ईमानदारी दिखाई है लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार उतना प्रभावशाली नहीं था जितना होना चाहिए था , लेकिन इस फिल्म में अभिलाष की अदाकारी वाकई बाकमाल थी वो अपनी दमदार परफॉर्मेंस से जरूर डराते हैं. 

PunjabKesari

रिव्यू – 
थ्रिलर फिल्मों की सबसे बड़ी खासियत ये होती है कि फिल्म से दर्शक अंत तक बने रहते है क्यूंकि उनका रोमांच अंत तक बना रहता है लेकिन ब्लर में इस चीज़ की कमी नज़र आई , हालाकि स्क्रीनप्ले इसमें ठीकठाक है अदाकार भी मंझे हुए हैं लेकिन फिर भी ये दर्शकों को उस हद तक नहीं छु पाई जितनी ट्रेलर के बाद उम्मीद थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Related News

Recommended News