ज़ी स्टूडियोज; तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस ने अपनी आगमी फिल्म "ब्लरर" का पहला लुक किया रिलीज़

7/15/2021 6:26:10 PM

ज़ी स्टूडियोज ने आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लरर' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। ज़ी द्वारा अपने दर्शकों के लिए कंटेंट फिल्मों के कुछ अपरंपरागत और ताज़ा मिश्रण परोसना जारी है और अब हाल ही में घोषित तापसी पन्नू स्टारर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। 

 

पहले लुक में एक काले बैकड्रॉप में तापसी पन्नू का एक तनावपूर्ण पोस्टर है, जहाँ उनकी आंखों पर पट्टी बंधी है और पीछे से किसी अन्य व्यक्ति के हाथों ने उनकी आँखों पर कसकर अपना हाथ रखा है। पोस्टर ने दर्शकों को बेहद प्रत्याशित कर दिया है और साथ ही साथ उनके प्रशंसकों व दर्शकों के लिए अनुमान लगाने के लिए बाकी सब कुछ धुंधला कर दिया है। 

https://www.instagram.com/p/CRWDLeytPXs/?utm_medium=copy_link 

ज़ी स्टूडियोज के साथ अपनी पहली साझेदारी के बारे में बात करते हुए, तापसी ने साझा किया, "एक निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म लाने और हमारे देश के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस में से एक ज़ी स्टूडियोज और इकोलोन प्रोडक्शंस के साथ जुड़ने के लिए बहुत रोमांचित हूं। ब्लरर एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपरिहार्य परिस्थितियों में फंस गई है, और कैसे वह अपनी स्थिति से ऊपर उठती है और अपनी मुसीबतों पर काबू पाने के लिए लड़ती है। मैं आपके सामने इसे पेश करने का इंतजार नहीं कर सकती। रोमांच और नाटक के साथ यह निश्चित रूप से लंबे समय तक दर्शकों के साथ रहेगी।" 

 

तापसी को 'पिंक' जैसी फिल्मों में उनके स्तरित, बारीक अभिनय के लिए जाना जाता है। फिल्मों में अभिनय करने और दर्शकों को इतने आकर्षक प्रदर्शन देने के बाद, तापसी अब 'ब्लरर' के साथ निर्माता बन गई हैं। फिल्म का निर्देशन अजय बहल कर रहे हैं, जो अपनी फिल्म 'सेक्शन 375' के लिए जाने जाते हैं, जिसे आलोचकों से प्रशंसा और दर्शकों से सराहना मिली है। 

 

पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखित, ब्लरर एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जिसमें एक दिलचस्प सामाजिक संदर्भ है, एक ऐसी फिल्म जो आपको अपनी सीटों के किनारे पर रखेगी। पहला लुक एक मनोरंजक कहानी, आशाजनक प्रदर्शन और एक दिलचस्प वॉच का संकेत देती है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी और दर्शक अभी से इस पावर-पैक थ्रिलर को देखने के लिए उत्साहित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News