Bloody Daddy Review: ड्रग गेम में फंसे Shahid Kapoor, हिला कर रख देगी फिल्म

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 10:31 AM (IST)

फिल्म  : ब्लडी डैडी (Bloody Daddy)
कास्ट :  शाहिद कपूर, रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल
डायरेक्टर : अब्बास मस्तान
रेटिंग : 3.5 

 

Movie Review: शाहिद कपूर की फिल्म 'ब्लडी डैडी' ओटीटी पर आ गई है। फिल्म को जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया है। फिल्म में शाहिद के अलावा रोनित रॉय, संजय कपूर, राजीव खंडेलवाल भी नजर आ रहे हैं। 'ब्लडी डैडी' को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया है, जो साल 2011 में आई फ्रेंच फिल्म 'स्लीपलेस नाइट' का हिंदी रिमेक है। बता दें कि यह एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक पिता और बेटे के रिश्ते को दिखाया गया है। तो आइए जानते हैं फिल्म की कहानी...

 

कहानी
कहानी है दिल्ली में रहने वाले एक नारकोटिक्स अफसर सुमैर (शाहिद कपूर) की, जो पत्नी से अलग अपने बेटे अथर्व के साथ रहता है। बेटा भले ही अपने पिता के साथ रहता है लेकिन वह अपने पापा से खुश नहीं है। फिल्म की शुरुआत होती है बेहद ही थ्रिलर अंदाज में, जहां सुमैर अपने साथी के साथ मिलकर ड्रग्स से भरा बैग लूटने जाता है। यह पूरी लड़ाई वह मास्क पहन कर करता है। वहीं गुंडों से लड़ने के बाद सुमैर को बैग तो मिल जाता है, लेकिन ड्रग्ज माफिया के गुंडे उसे देख लेते हैं।

 

Bloody Daddy Teaser Is Out! Shahid Kapoor In A Suave Avatar Goes On A  Killing Spree Promises Fans Of Thrilling Actioner

अब आता है कहानी में ट्विस्ट जब ड्रग्स माफिया का सरगना सिकंदर (रोनित रॉय) सुमेर के बेटे अथर्व को किडनैप कर लेता है। बेटे के बदले सिकंदर सुमैर से लूटा हुआ बैग वापस मांगता है। इस दौरान सिकंदर के साथ-साथ सुमैर के डिपाटर्मेंट के भी कुछ लोग उनके सामने मुश्किल बनकर खड़े हैं। अब ऐसे में सुमैर अपने बेटे को ढूंढ़ने में कैसे सफल हो पाएगा? क्या वह सिकंदर को बैग लापस करेगा? इन सभी सवालों के जवाब के लिए आपको यह फिल्म देखनी होगी। 

डायरेक्शन
अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी यह एक्शन पैक्ड फिल्म आपको निराश नहीं करेगी। फिल्म की कहानी दमदार है, जो आपको अंत तक बांधे रखेगी। फिल्म देखने के दौरान आप बोर नहीं होंगे। 'ब्लडी डैडी' में कोरोना काल का समय दिखाया गया है, जिससे आप खुद को रिलेट कर पाएंगे। 

एक्टिंग
एक करप्ट नारकोटिक्स अफसर का रोल निभा रहे शाहिद कपूर ने कमाल का काम किया है। एंग्री यंग मैन बने शाहिद जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोनित रॉय का भी किरदार मजेदार है जहां वह कई कॉमिक पंचेज जोड़ने में कामयाब रहे हैं। वहीं राजीव खंडेलवाल को जितना स्क्रीन स्पेस  मिला, उन्होंने कमाल कर दिखाया। फिल्म में उनके और शाहिद के बीच की फाइट सीन देखने लायक है। वहीं डायना पेंटी ने भी ठीक काम किया है लेकिन उनका रोल काफी छोटा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha

Recommended News

Related News