वीमेन लीड वाली ब्लॉकबस्टर जो 2023 में धूम मचाएंगी

1/14/2023 11:03:01 AM

मुंबई। पिछले साल बेहद सफल 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को छोड़कर वीमेन लीड फिल्मों की अनुपस्थिति स्पष्ट थी। उम्मीद है कि 2023 में, इंडस्ट्री में कुछ सबसे प्रतिभाशाली एक्टर्स द्वारा अभिनीत महिलाओं के नेतृत्व वाली कहानियों के साथ परिदृश्य बेहतर होगा।

Dhak Dhak

'धक धक' की शूटिंग 2022 में शुरू होने के बाद से ही जबरदस्त हलचल मचा रही है, न केवल इसके शानदार कलाकारों के लिए, बल्कि बाइक पर चार महिलाओं के असामान्य आधार के लिए भी, जो दिल्ली से दुनिया के सबसे ऊंचे मोटरेबल पास - खारदुंगला पास तक जीवन भर की यात्रा कर रही हैं। दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी द्वारा निर्देशित रोड मूवी कई कारणों से एक मनोरंजक घड़ी होने का वादा करती है। फिल्म का निर्देशन तरुण ने किया है। डुडेजा द्वारा निर्देशित और वायकॉम 18 स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स के बैनर तले तापसी पन्नू, प्रांजल खंडिया और आयुष माहेश्वरी द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

Chakda 'Xpress

2023 में एक और स्पोर्ट्स बायोपिक आने वाली है और इसमें अनुष्का शर्मा एक लंबे अंतराल के बाद सिल्वर स्क्रीन परदिखाई देंगी। यह फिल्म यह दिखाने का वादा करती है कि किस तरह महिला विरोधी राजनीति और बाधाओं के बावजूद झूलन भारत के लिए क्रिकेट खेलने के अपने सपने को हासिल करने के लिए सफलता की सीढ़ियां चढ़ती गईं। प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित, 'चकदा' एक्सप्रेस' में रेणुका शहाणे और अंशुल चौहान भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे करनेश शर्मा और सौरभ मल्होत्रा ​​प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Mrs. Falani

मनीष किशोर और मधुकर वर्मा द्वारा संयुक्त रूप से निर्देशित 'मिसेस फेलानी' में स्वरा भास्कर नौ कहानियों के संकलन में नौ अलग-अलग भूमिकाएं निभाती नजर आएंगी। फिल्म की टैगलाइन के रूप में, 'दबाए गए सपनों की कहानियां' से पता चलता है, 'श्रीमती फेलानी 'छोटे शहरों की महिलाओं के संघर्ष को चित्रित करती है ताकि वे अपनी निष्क्रिय प्रतिभा का पता लगा सकें और जीवन को पूर्ण रूप से जीने के लिए बाधाओं को तोड़ सकें। फिल्म का निर्माण 3 एरो प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और इसका उद्देश्य उन महिला दर्शकों से अपील करना है जो शायद ही कभी ऐसी कहानियों के सामने आती हैं जिनसे वह संबंधित हो सकती हैं।

Happy Teachers' Day

इस वर्ष, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मिखिल मुसाले शिक्षकों को एक सामाजिक-थ्रिलर 'हैप्पी टीचर्स डे' समर्पित करेंगे, जिसमें निम्रत कौर और राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म समाज में महिला शिक्षकों के सामने आने वाले कुछ मुद्दों और चुनौतियों और उन आदर्शों के बारे में है, जिन पर उन्हें खरा उतरना चाहिए। यह देखा जाना बाकी है कि फिल्म अपने असामान्य और प्रासंगिक विषय और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ उस वर्ष में कैसा प्रदर्शन करेगी जब कुछ बड़ी ब्लॉकबस्टर सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है। हैप्पी टीचर्स डे का निर्माण मैडॉक फिल्म्स द्वारा किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News