''सब्जी के साथ मुफ्त मिलना चाहिए धनिया'' Blinkit से सामान मंगवाने पर मां ने रखी शर्त, कंपनी के CEO ने तुरंत मान ली बात

5/16/2024 3:52:01 PM

मुंबई: ज्यादातर भारतीयों महिलाओं के लिए सब्जी खरीदने पर मुफ़्त धनिया पत्ता लेना किसी बड़ी खुशी की तरह है। अगर सब्जी खरीदने पर मुफ्त धनिया पत्ता या मिर्च ना मिले तो सब्जियां खरीदना कुछ अधूरा सा लगता है। अगर हम ऑफ लाइन सब्जियां खरीदे तब तो हमें ये चीजें मिल भी जाती हैं लेकिन ब्लिंकिट जैसे प्लेटफ़ॉर्म से ऑनलाइन सब्ज़ियां ऑर्डर करते समय कोई ऐसा नहीं कर सकता है। वहीं अब एक महिला ने बल्किंट से भी धनिया मुफ्त मांग लिया। इतना ही नहीं कंपनी ने महिला की बात मान भी ली।

PunjabKesari

 

दरअसल, मुंबई के एक शख्स ने एक एक्स पोस्ट साझा किया और लिखा कि कैसे उसकी मां हैरान रह गईं जब उसने देखा कि ब्लिंकिट से ऑर्डर करते समय उसे धनिया पत्ता के लिए भी पैसे देने पड़ रहे हैं। उन्होंने आगे कहाउन्होंने सुझाव दिया कि धनिया पत्ता मुफ़्त होना चाहिए। कोई शख्स एक निश्चित मात्रा में सब्जियां खरीद रहा है। उनकी पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया जिनमें सीईओ अलबिंदर ढींढसा भी शामिल थे जिन्होंने उस शख्स की एक्स पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा- "करेंगे।"

 

PunjabKesari


यह सब एक्स यूजर अंकित सावंत की एक पोस्ट से शुरू हुआ, जिसने पोस्ट किया- “माँ को मिनी हार्ट अटैक आया जब उन्हें ब्लिंकिट पर धनिया के लिए भुगतान करना पड़ा। @albinder - माँ सुझाव दे रही है कि आपको इसे एक निश्चित मात्रा में सब्जियों के साथ मुफ़्त में बंडल देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma