हिरण शिकार मामला- जोधपुर कोर्ट में सुनवाई के दौरान भावुक हुए सलमान खान

1/5/2018 11:25:27 AM

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान हाल ही में अपने 19 साल पुराने हिरण शिकार मामले की सुनवाई के लिए जोधपुर के कोर्ट में पहुँचे। सलमान को देखकर कोर्ट के बाहर फैंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई और इस दौरान सलमान काले रंग की शर्ट और ग्रे रंग का जैकेट के साथ डेनिम में नजर आए।

खबरों की मानें तो सलमान को वहां कोर्ट में एक चश्मदीद पूनमचंद का वीडियो दिखाया गया था जिसको देख कर सलमान भावुक हो गए और उनका आखें नम हो गई। 

सलमान के वकील एच. एम सारस्वत के मुताबिक सुनवाई के दौरान आरोपी को वहाँ पर मौजूद रहना था। बता दें कि मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सुनवाई के बाद सलमान के वकील ने कहा कि अदालत में हम आखिरी सुनवाई के लिए आए थे। 

बता दें कि इस मामले में ट्रायल कोर्ट 13 सितम्बर से ही शुरु हो गया था। इस दौरान वकील ने गवाहों (पूनम चंद और चोगा राम) और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के जरिए घटना के बारे में सब कुछ बताया।

पूनम द्वारा दिए गए बयान से साफ था कि सलमान को इस मामले में फंसाने की कोशिश की गई थी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो आज की सुनवाई 30 मिनट से ज्यादा चली है। 19 साल पुराना ये केस आखिरी चरण में है और इस मामले में अगले महीने तक फैसला आ जाएगा।