भाजपा अध्यक्ष ने किया मुनव्वर के शो को बायकॉट, कहा- वह कॉमेडी के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाते हैं

8/20/2022 4:12:39 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक ने मुनव्वर फारुकी पर हमला करने की धमकी दी थी और कहा था कि अगर राज्य सरकार ने मुनव्वर को हैदराबाद में शो करने की इजाजत दी तो वे उस मंच पर आग लगा देंगे। वहीं आज (शनिवार) जब हैदराबाद में कॉमेडियन का शो आयोजित होने वाला है तो इससे पहले भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने इसका बहिष्कार करने की घोषणा की है। 

 


सत्तारूढ़ टीआरएस पर कटाक्ष करते हुए बंदी संजय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, "तेलंगाना में जोकरों के झुंड द्वारा चलाए जा रहे टीआरएस सरकार का कॉमेडी सर्कस पर्याप्त नहीं है, जो वह अब मुनव्वर फारूकी को ला रहे हैं।"

 

मनुव्वर फारूकी के कार्यक्रम को अनुमति देकर हिंदुओं को दिए जा रहे संदेश पर सवाल उठाते हुए संजय कुमार ने कहा कि मुनव्वर, कॉमेडी के नाम पर देवी सीता मां और भगवान श्री राम का मजाक उड़ाते हैं। मैं तो कहता हूं कि उन सभी शो का बहिष्कार करो जिसमें हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जाता है।"

 

बता दें, इससे पहले जय श्री राम सेना संगठन नामक एक हिंदुत्व संगठन द्वारा दायर शिकायत के बाद बेंगलुरु पुलिस ने शुक्रवार को शहर में होने वाले शो को रद्द कर दिया। संगठन ने मुनव्वर पर आरोप लगाया कि उनका शो 'डोंगरी टू नोवेयर' हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करेगा। हालांकि, कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने खराब तबीयत को लेकर शो रद्द किया है।


बता दें कि साल 2021 में मुनव्वर फारूकी अपने जोक्स की वजह से विवादों में आए थे। तब से, कई राज्यों में उनके शो रद्द किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, पिछले साल जनवरी में कॉमेडियन को इंदौर में गिरफ्तार किया गया था और फरवरी में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी थी।

Content Writer

suman prajapati