''आश्रम-3'' पर भड़कीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, सीरीज के रिलीज करने के लिए संतों की अनुमति लेने की कही बात

10/28/2021 12:05:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल स्टारर आश्रम वेब सीरीज के दोनों सीजन्स को ओटीटी पर लोगों द्वारा खूब देखा गया। वहीं निर्देशक प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम-3' को लेकर बीते दिनों बजरंग दल के लोगों ने काफी आपत्ति जताई थी। उनके बाद अब भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर इस वेब सीरीज के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। उन्होंने फिल्मों और वेब सीरीज के रिलीज करने के लिए संतों की अनुमति लेने तक की बात कह दी है। 

PunjabKesari


भोपाल में बन रही वेब सीरीज 'आश्रम' के विरोध में साध्वी प्रज्ञा ने कहा 'मैं एक ही बात कहती हूं कि साधु-संत कभी पिक्चर नहीं देखते। हमें अब एक डिपार्टमेंट बनाना पड़ेगा। भारत भक्ति अखाड़ा एक डिपार्टमेंट बनएगा। कोई भी पिक्चर रिलीज होने के पहले वहां देखी जाएगी। ये काम पूरे क़ानूनी विधान मंडल के जरिए किया जाएगा। नहीं तो सेंसर बोर्ड के खिलाफ मैं कार्रवाई करूंगी। मैं इस बारे में सीएम को पत्र लिखूंगी।'

PunjabKesari

 

साध्वी ने आगे कहा, "हम पहले पिक्चर की स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, फिर उसे बनने की परमिशन देंगे। वरना फ़िल्म बनने ही नहीं देंगे। यदि सेंसर बोर्ड ऐसी कोई फ़िल्म पास करता है, जो हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाती हो तो मैं सेंसर बोर्ड में बैठे लोगों के ऊपर कार्रवाई करूंगी।"


बता दें कि इन दिनों वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग चल रही है, लेकिन इस सीरीज पर हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। हाल ही में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भोपाल में वेब-सीरीज आश्रम-3 के सेट पर काफी हंगामा मचाया था। पथराव कर तोड़फोड़ की थी। साथ ही बजरंग दल ने आगे इस वेब सीरीज की शूटिंग नहीं होने देने की धमकी भी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News