BJP MP नारायण राणे का सनीखेज खुलासा, कहा- सुशांत की मैनेजर का हुआ था रेप और मर्डर

8/5/2020 4:37:19 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। अब सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड से जोड़ कर देखा जा रहा है। हाल ही में अब महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा सांसद नारायण राणे ने कुछ और बेहद संगीन खुलासे किए हैं। नारायण राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान का रेप और फिर मर्डर हुआ है।

PunjabKesari

नारायण राणे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी कहा है कि दिशा सालियान की ऑटोप्सी रिपोर्ट में साफ था कि उनके प्राईवेट पार्ट्स में चोट के निशान हैं। अब फिलहाल इस बात की पुष्टि कोई नहीं कर रहा है कि नारायण की ये बातें महज राजनीतिक स्टंट है या वाकई इनमें कोई सच्चाई है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये दोनों ही केस आपस में कई कारणों से जुड़ चुके हैं। हालांकि कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ इसका अंदाज लगाना काफी मुश्किल है।

Bollywood Tadka

 

दिशा की मां का बयान

दिशा का परिवार पहले ही उनकी सुसाइड पर किसी तरह के संदेह से मना कर चुका है। दिशा की मां का कहना है कि वो सुशांत से केवल एक ही बार मिली थी। इस बात पर नारायण राणे का कहना कि वो लोग इतने ताकतवर लोगों से कैसे लड़ेंगे। उन्हें समझाकर चुप करवा दिया गया है।

PunjabKesari

मैनेजर का आखिरी काॅल

दिशा सालियान के किसी अनाम दोस्त ने एक कॉल कर सुशांत के इंसाफ के लिए लड़ रहे एक एक्टिविस्ट को बताया है कि दिशा का आखिरी कॉल सुशांत को था। रिपब्लिक टीवी पर इंटरव्यू देते हुए इस एक्टिविस्ट ने कहा कि दिशा के इस अनाम दोस्त का कहना है कि दिशा के साथ एक पार्टी में दुर्व्यवहार हुआ था जिसकी खबर उसने मौत से एक घंटा पहले सुशांत सिंह राजपूत को दी थी। वहीं इस कॉल में ये भी कहा गया कि उस पार्टी में आदित्य ठाकरे, सूरज पंचोली, अरबाज खान, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप सिंह और रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक सेन जैसे लोग शामिल थे। हालांकि अभी तर इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं है। फिलहाल ये कहानियों के अलावा और कुछ नहीं हैं।

PunjabKesari

संदीप सिंह सवालों के घेरे में 

पूरे मामले में सिद्धार्थ पिठानी के अलावा, खुद को सुशांत का खास दोस्त बताने वाले संदीप सिंह के बयानों पर भी सवाल उठ रहे हैं। संदीप ने रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले एक साल से उनकी सुशांत से बात नहीं हुई थी और वो सुशांत के टच में नहीं थे। लेकिन इस दौरान ये बात गौर करने वाली है कि सुशांत दिशा की मौत की खबर देने वाले सबसे पहले इंसान संदीप सिंह ही हैं। इतना ही नहीं खबरें हैं कि जिस पार्टी में दिशा के दुर्व्यवहार की बातें कही जा रही हैं, उस पार्टी में संदीप सिंह मौजूद थे। वहीं एक और कहानी की मानें तो जब संदीप ने सुशांतको दिशा सालियान के मौत की खबर दी थी तो सुशांत ने विश्वास ही नहीं किया और संदीप को बताया कि दिशा ने उन्हें एक घंटा पहले अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की खबर दी थी।

PunjabKesari

दिशा की मौत के बाद डरने लगे थे सुशांत

सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी FIR में साफ लिखा है कि दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी डरे हुए थे। लेकिन अभी तक भी इस बात का खुलासा नहीं हो पा रहा है कि आखिर सुशांत क्यों डरे थे। इतना ही नहीं दिशा की मौत और सुशांत की मौत में केवल 5 दिन का फासला था और इन 5 में सुशांत ने 15 बार अपना नंबर बदला। ये सब कहानियां लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News