रिंकू हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले BJP सांसद हंस राज हंस, 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

2/14/2021 9:11:02 AM

मुंबई दिल्ली में रिंकू शर्मा  नाम के एक शख्स की हत्या पर एक तरफ सियासी संग्राम मचा हुआ है। हर कोई इस हत्याकांड पर गुस्सा जाहिर कर रहा है। बाॅलीवुड स्टार्स भी इस पर ट्वीट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

हाल ही में सिंगर और उत्तर पश्चिम दिल्ली से लोकसभा सांसद हंस राज हंस नेदिल्ली के मंगोलपुरी में रिंकू के घर का दौरा किया। दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के सांसद हंस राज हंस ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की और ये आश्वासन दिलाया कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

PunjabKesari

इस दौरान हंस राज हंस के साथ  दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान  पार्टी की ओर से 5 लाख रुपये की आर्थिक मदद की घोषणा के साथ साथ, हर संभव मदद का भरोसा भी दिलाया गया है। 

PunjabKesari

वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा-मेरे से मां का हाल नहीं देखा गया इसलिए मेरी आपसे गुज़ारिश है कि नारेबाजी करने के बजाय आप सभी उस मां और उस परिवार के बारे में सोचें जिन्होंने अपना बेटा खो दिया। दोषियों को माफ नहीं किया जाएगा।

 

बता दें कि बुधवार रात को दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी। जिस समय लोगों ने उस पर हमला किया था तो वह जय श्री राम के नारे लगा रहा था। रिंकू एक प्राइवेट अस्पताल में लैब टेक्नीशियन का काम करता था और बीजेपी युवा मोर्चा का सदस्य भी था।आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News