बाल ठाकरे के बाद शिवाजी पार्क में बनेगा लता मंगेशकर का स्मृति स्थल! विधायक राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र

2/7/2022 2:33:16 PM

मुंबई. गायिका लता मंगेशकर का 6 फरवरी को निधन हो गया। लता के निधन की खबर सुनकर सभी की आंखों में आंसू आ गए। शिवाजी पार्क में लता का अंतिम संस्कार किया गया। लता के फैंस और महाराष्ट्र बीजेपी विधायक राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर शिवाजी पार्क में लता का स्मारक बनाने का अनुरोध किया है।


राम कदम ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र में लिखा- 'जैसा कि आप जानते हैं, दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का अंतिम संस्कार शिवाजी पार्क दादर, मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ किया गया। इसी के चलते करोड़ो प्रशंसकों, संगीत प्रेमियों और लता दीदी के शुभचिंतकों की ओर से मेरा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत भारत रत्न लता दीदी का स्मारक शिवाजी पार्क के उसी स्थान पर बनाया जाए जहा वो पंचतत्व में विलीन हुई।' राम कदम ने आगे लिखा- 'अतः आपसे अनुरोध है की जनता के इस मांग का सम्मान करते हुए स्मारक का तत्काल निर्माण किया जाना चाहिए, जिससे की यह स्थल दुनिया के लिए प्रेरणा का स्थल बनें।' राम कदम (लता दीदी प्रशंसक और विधायक, भाजपा)


बता दें शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे का स्मृति स्थल बना हुआ है। बाल ठाकरे के बाद लता मंगेशकर दूसरी हस्ती हैं जिनका शिवाजी पार्क में अंतिम संस्कार किया गया। उनका अंतिम संस्कार उस जगह से थोड़ी ही दूरी पर हुआ, जहां बाल ठाकरे का हुआ था।

Content Writer

Parminder Kaur