मुश्किलों में आमिर खान:कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर BJP विधायक ने एक्टर के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत

11/1/2020 1:27:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों फिल्म  लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में  बिजी है। कुछ दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग के लिए आमिर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में  गए थे। लेकिन गाजियाबाद में उनकी शूटिंग करने पर बवाल खड़ा हो गया है। खबरें हैं कि लोनी से बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने आमिर पर कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया।

इतना ही नहीं विधायक ने आमिर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। खबरों के मुताबिक जब आमिर खान के गाजियाबाद में होने की खबर आई तो फैंस काफी एक्साइटिड हो गए। कई लोग उनसे मिलने के लिए उमड़ पड़े थे।

आमिर ने भी सभी फैन्स संग तस्वीरें क्लिक करवाई थी लेकिन इस दौरान ना आमिर खान ने मास्क पहना था और नहीं वहां मौजूद फैंस ने सेफ्टी का ध्यान रखा। ऐसे में महामारी के दौर में इसे एक बड़े उल्लंघन के रूप में देखा गया।बीजेपी विधायक इस बात से खफा हो गए थे और उन्होंने सीधे पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। ऐसे में आमिर खान पर कोई एक्शन होता है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

फिल्म की बात करें तो इसमें आमिर के साथ करीना कपूर खान हैं। सोशल मीडिया पर सेट से कई तस्वीरें वायरल रही हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। 

Smita Sharma