राज कुंद्रा केस में राजनीति शुरु: BJP नेता ने पुलिस को घेरा-''14 अप्रैल को बड़ी एक्ट्रेस ने लगाए थे शोषण के आरोप फिर भी कोई कारवाई क्यों नहीं''

7/30/2021 12:32:19 PM

मुंबई:अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा को लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई हैं। हाल ही में बीजेपी विधायक राम कदम ने इस मामले में  महाराष्ट्र सरकार की भूमिका पर सवाल उठाए हैं।

बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा -'14 अप्रैल 2021 को मुंबई की एक एक्ट्रेस ने जुहू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। ये हिन्दी फिल्म की बड़ी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के खिलाफ खुद के शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था लेकिन राज कुंद्रा के दबाव में पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ कोई कारवाई नहीं की।'

बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा को भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी), 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 (अश्लीलता और अभद्रता ) के अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में गिरफ्तार किया गया है। फिलहार राज कुंद्रा 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल फरवरी में जब इस केस का खुलासा हुआ था, राज कुंद्रा तभी से सावधान हो गए थे। राज कुंद्रा ने तुरंत अपना मोबाइल फोन भी चेंज कर दिया था।
 

Content Writer

Smita Sharma