किसान आंदोलन पर भाजपा सांसद सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, बोले-''मामला किसानों और सरकार के बीच का है, बीच में कोई न आए''

12/7/2020 8:45:36 AM

मुंबई: केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन जारी है। जहां एक ओर लोग के साथ-साथ कई स्टार्स किसानों का साथ दे रहे हैं तो वहीं कुछ स्टार्स इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हैं। उन्हीं मे से एक बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के लोकसभा सांसद सनी देओल है।

PunjabKesari

किसान आंदोलन पर कुछ न बोलने के कारण पिछले कुछ दिनों से एक्टर सनी देओल लोगों के निशाने पर आ गए थे जिसके बाद अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ते हुए एक ट्वीट किया है।

PunjabKesari

सांसद सनी देओल ने कहा कि सरकार हमेशा किसानों के बारे में सोचती है और पार्टी किसानों के साथ है। शेयर किए गए ट्वीट में सनी देओल ने लिखा-'मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसान और हमारी सरकार का मामला है।

 

इसके बीच में कोई न आए क्योंकि दोनों बातचीत करके इस बात का हल निकाल लेंगे। मैं जानता हूं कईं लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं।  उनके अपने एजेंडा हैं।'

PunjabKesari

 

मेरा दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं 


इस ट्वीट में उन्होंने अपने पुराने साथी और एक्टिविस्ट दीप सिद्धू के बयान पर भी सफाई दी। दीप ने आंदोलन के मद्देनजर खालिस्तान की मांग को सही ठहराया था। उनका हरियाणा के एक पुलिस अफसर के साथ बातचीत का वीडियो भी वायरल हुआ था। सनी देओल ने कहा-इलेक्शन में मेरे साथ रहे दीप लंबे अरसे से मेरे साथ नहीं हैं। वो जो भी बोल रहे हैं, वो उनका अपना नजरिया है। हमारी सरकार और पार्टी किसानों के साथ है और मुझे भरोसा है कि बातचीत के जरिए सही रास्ता निकल आएगा।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में सनी देओल कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। हालांकि इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News