रिपोर्टर बनना चाहती थीं मिनिषा लांबा, कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग ने बदल दी एक्ट्रेस की दुनिया

1/18/2020 11:57:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर चाहे कम समय का रहा हो, लेकिन जितना भी रहा काफी क्रिस्पी था। आज भी एक्ट्रेस के फिल्मों से लेकर हॉटनेस के चर्चे सोशल मीडिया छाए रहते हैं। एक्ट्रेस आज भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नही छोड़तीं। बता दें 18 जनवरी को मिनिषा अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज एक्ट्रेस के स्पेशल दिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

साल 1985 में दिल्ली में जन्मीं मिनिषा एक्ट्रेस बनने से पहले एक पत्रकार बनना चाहती थीं। मिनिषा ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की और कॉलजिंग के दौरान ही एक्ट्रेस ने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। तभी से ही एक्ट्रेस को फिल्मों के ऑफर भी आने शुरू हो गए थे। 


पढाई के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कई फिल्म एड्स में काम भी किया। एक्ट्रेस ने 'एलजी', 'सोनी', 'कैडबरी', 'हाजमोला', 'एयरटेल' और 'सनसिल्क' जैसे बड़े ब्रांड्स की एड में काम किया।

'कैडबरी' के एड में मिनिषा को देख कर जित सरकार ने उन्हें अप्रोच किया। फिर एक्ट्रेस ने साल 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

जब एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम किया था, तब एक्ट्रेस कॉलेज में फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थीं। 


फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2014 में मिनिषा 'बिग बॉस' सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इस सीजन में आर्य बब्बर भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

आर्य ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वो मिनिषा को डेट कर चुके हैं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा करार दिया। 


साल 2015 में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम के साथ शादी कर ली। मिनिषा की अचानक शादी ने सबको हैरानी में डाल दिया।

एक्ट्रेस एक बार अपने फेस की सर्जरी भी करवा चुकी हैं। सर्जरी के बाद मिनिषा का लुक काफी बदल गया था, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में रहीं। इस वजह से एक्ट्रेस यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल भी हुईं थीं।

एक्ट्रेस साल 2017 में फिल्म 'भूमि' में देखा गया। इसके अलावा एक्ट्रेस आखिरी बार टीवी शो 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आईं। 

Edited By

suman prajapati