रिपोर्टर बनना चाहती थीं मिनिषा लांबा, कॉलेज के दिनों में मॉडलिंग ने बदल दी एक्ट्रेस की दुनिया

1/18/2020 11:57:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मिनिषा लांबा का फिल्मी करियर चाहे कम समय का रहा हो, लेकिन जितना भी रहा काफी क्रिस्पी था। आज भी एक्ट्रेस के फिल्मों से लेकर हॉटनेस के चर्चे सोशल मीडिया छाए रहते हैं। एक्ट्रेस आज भी अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने में कोई कसर नही छोड़तीं। बता दें 18 जनवरी को मिनिषा अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज एक्ट्रेस के स्पेशल दिन पर हम आपको बताने जा रहे हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

PunjabKesari

साल 1985 में दिल्ली में जन्मीं मिनिषा एक्ट्रेस बनने से पहले एक पत्रकार बनना चाहती थीं। मिनिषा ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की और कॉलजिंग के दौरान ही एक्ट्रेस ने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी। तभी से ही एक्ट्रेस को फिल्मों के ऑफर भी आने शुरू हो गए थे। 

PunjabKesari
पढाई के साथ-साथ एक्ट्रेस ने कई फिल्म एड्स में काम भी किया। एक्ट्रेस ने 'एलजी', 'सोनी', 'कैडबरी', 'हाजमोला', 'एयरटेल' और 'सनसिल्क' जैसे बड़े ब्रांड्स की एड में काम किया।

PunjabKesari

'कैडबरी' के एड में मिनिषा को देख कर जित सरकार ने उन्हें अप्रोच किया। फिर एक्ट्रेस ने साल 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

PunjabKesari

जब एक्ट्रेस ने इस फिल्म में काम किया था, तब एक्ट्रेस कॉलेज में फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रही थीं। 

PunjabKesari
फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2014 में मिनिषा 'बिग बॉस' सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। इस सीजन में आर्य बब्बर भी कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

PunjabKesari

आर्य ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वो मिनिषा को डेट कर चुके हैं, लेकिन शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा करार दिया। 

PunjabKesari


साल 2015 में एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम के साथ शादी कर ली। मिनिषा की अचानक शादी ने सबको हैरानी में डाल दिया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस एक बार अपने फेस की सर्जरी भी करवा चुकी हैं। सर्जरी के बाद मिनिषा का लुक काफी बदल गया था, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियों में रहीं। इस वजह से एक्ट्रेस यूजर्स द्वारा जमकर ट्रोल भी हुईं थीं।

PunjabKesari

एक्ट्रेस साल 2017 में फिल्म 'भूमि' में देखा गया। इसके अलावा एक्ट्रेस आखिरी बार टीवी शो 'इंटरनेट वाला लव' में नजर आईं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News