बर्थडे गर्ल के लिए खुशखबरी! यामी गौतम की लॉस्ट जी5 पर होगी रिलीज

11/28/2022 2:23:07 PM

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। जी 5 भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। जिसने फॉरेंसिक ,अतिथि भूतो भव, ब्यूटीफुल बिल्लो जैसी सफल डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज़ देकर एक अच्छा साल बनाया है। साथ ही अगली एक और बहुप्रतीक्षित प्रॉजेक्ट , जो यामी गौतम अभिनीत और अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित, 'लॉस्ट' है। नमह पिक्चर्स के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, लॉस्ट में पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नील भूपालम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इप्फी में हुआ एशियन प्रीमियर
इफ्फी में 'लॉस्ट' का एशियन प्रीमियर हुआ था। जहां इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी। अब बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रीमियर जल्द ही जी5 पर होगा। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, 'लॉस्ट' एक उज्ज्वल युवा क्राइम रिपोर्टर की कहानी है जो एक युवा थिएटर एक्टिविस्ट के अचानक गायब होने के पीछे सच्चाई की तलाश में है। एक खोजी थ्रिलर जिसने इफ्फी में दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा, 'लॉस्ट' श्यामल सेनगुप्ता और रितेश शाह द्वारा लिखा गया है।

सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों के साथ सहयोग
जी5 इंडिया के मुख्य बिजनेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने कहा, “जी5 पर हमारा प्रयास रहा है कि हम सार्थक और मनोरंजक कहानियां सुनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानीकारों के साथ सहयोग करें और पिंक जैसी मार्मिक और सफल फिल्म देने वाले अनिरुद्ध रॉय चौधरी नेतृत्व में 'लॉस्ट' उस दिशा में सही कदम है। इफ्फी में 'लॉस्ट' को मिली प्रतिक्रिया उत्साहजनक है और हमें विश्वास है कि जी5 पर फिल्म की डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी।

दर्शकों द्वारा सराहना ,यादगार क्षण
ज़ी स्टूडियोज के सीबीओ शारिक पटेल ने कहा, "दर्शकों द्वारा फिल्म पर की जा रही सराहना को देखना एक यादगार क्षण था। यह जानकर काफी सुकून मिलता है कि 'लॉस्ट' जैसी फिल्में बनाई जाती हैं और पसंद की जाती हैं और मैं विशेष रूप से खुश हूं कि मैं इसका गवाह बना हूं और यह सिर्फ मेरे भरोसे को मजबूत करता है कि इसके रिलीज होने पर इसे पसंद किया जाएगा।''

इफ्फी में स्क्रीनिंग एक सुंदर अनुभव
लॉस्ट के निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने कहा, "अपनी मेहनत के फल को उतना ही प्यार मिलते हुए देखना हमेशा एक जादुई पल होता है। इफ्फी में स्क्रीनिंग वास्तव में मेरे लिए एक सुंदर अनुभव था। अब हम इसे जी5 के साथ व्यापक दर्शकों तक पहुंचते हुए देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं।”

जी5 एकदम सही प्लेटफार्म
निर्माता शरीन मंत्री ने कहा, “ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास जिस तरह की व्यूअरशिप है, उसके साथ जी5 ‘लॉस्ट’ के लिए एकदम सही प्लेटफॉर्म है। इफ्फी और अन्य अंतरराष्ट्रीय समारोहों में दर्शकों को रोमांचित करने के बाद, हम फिल्म की वैश्विक डिजिटल रिलीज को लेकर उत्साहित हैं।"

लॉस्ट का एक विशेष अनुभव
यामी गौतम, ने कहा "लॉस्ट' मेरे लिए एक विशेष अनुभव था और मैं यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही थी कि दर्शक कैसी प्रतिक्रिया देने वाले हैं। मैं बिल्कुल रिलीज का इंतजार नहीं कर सकती और इसके लिए जी5 के साथ अपने पहले एसोसिएशन से खुश हूं! फिल्म को विशेष रूप से जल्द ही जी5 पर देखा जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News