क्रिकेटर रोहित शर्मा को डेट कर रही थी बर्थडे गर्ल सोफिया, पति ने की थी जान से मारने की कोशिश

12/6/2019 5:55:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सोफिया हयात एंटरटेनमैंट की दुनिया और सोशल मीडिया दोनों में विवादित शख्सियतों में से एक हैं। अपनी बोल्ड तस्वीरों से लेकर विवादित बयानों तक सोफिया अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोफिया कैश एंड कैरी, नच ले लंदन और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस की इन फिल्मों से उन्हें खास पहचान नही मिल पाई। आज यह एक्ट्रेस अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...

सोफिया ने साल 2017 में फेमस डिजाइनर व्लाद स्टैन्श्यू से शादी की थी, जो कि सोफिया की उम्र से 10 साल छोटे थे। लेकिन सोफिया और व्लाद का रिश्ता ज्यादा देर तक चल न सका। शादी के एक साल बाद ही सोफिया ने व्लाद से अलग रहने का फैसला कर लिया।

एक इंटरव्यू में सोफिया ने इसके बारे में बताते हुए खुलासा किया था कि  उनके पति बहुत ही बुरे इंसान हैं, उसने मुझे मारने की भी कोशिश की थी, वो मुझे जान से मार डालना चाहते थे, जिसके कारण मैने उनसे अलग होने का फैसला लिया और शादी के एक साल बाद पति से अलग हो गईं।

सोफिया हायात इंडियन क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर भी खूूब चर्चा में रही हैं। इस बात पर सोफिया ने खुद भी दावा किया है कि उन्होने एक साथ काफी वक्त बिताया है और वो सच में उसे डेट कर चुकी हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान भी सोफिया ने बताया था कि वो रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर किताब लिख रही है। इसके अलावा सोफिया ने बताया कि रोहित और मेरे में करीब का रिश्ता था, रोहित मुझे दिलों जान से प्यार करते थे, हमने एक साथ बहुत वक्त गुजारा है, लेकिन एक बार रोहित ने मुझे अपना फैन बताकर अपने दोस्तों से परिचय करवाया तभी से मेरा दिल टूट गया और हम दोनों में दूरिया पैदा होने लगी।   

वर्कफ्रंट पर सोफिया फिल्मों के अलावा कई टीवी शो में आ चुकी हैं। सोफिया बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 


 

Smita Sharma