Birthday Special: इन खूबसूरत हिरोइंस को डेट कर चुके हैं बर्थडे बॉय विक्रम भट्ट

1/27/2023 11:31:26 AM

मुंबई। सबसे टैलेंटेड निर्देशक विक्रम भट्ट ने बॉलीबवुड को कई हिट फिल्में दी है। उन्होने इंडस्ट्री में कई नए चेहरों को लॉन्च भी किए है। भट्ट परिवार टैलेंट का एक हब है, जिसकी हिंदी फिल्म इंजस्ट्री की हर लाइन में क्रिएटिव है।

म्यूजिक से लेकर फिल्म मेकिंग तक,स्टोरी राइटिंग से लेकर सिंगिंग तक, टैलेंट के मामले में यह शख्स किसी से कम नहीं है। हालाँकि भट्ट निर्देशकों के रूप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने फिल्मों का निर्माण करने के साथ-साथ कई स्क्रिप्ट्स भी लिखी हैं।

विक्रम भट्ट आज 54 साल के हो गए हैं और उनके फैंस और दोस्त उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। वह हमेशा अपनी फिल्मों और विवादों से सुर्खियों में रहते हैं। फैन्स अपने चहेते सेलेब्रिटीज की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर पैनी नजर रखते हैं। एक चीज जो सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है वह है उनके लव अफेयर्स। फैंस उनके स्टार्स के अफेयर्स के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं।

उनके जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं डायरेक्टर इन एक्ट्रेसेस को पहले भी डेट कर चुके हैं।

विक्रम और अदिति: जमनाबाई में रहने के दौरान विक्रम अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड के साथ दस साल रिलेशन में रहे।  इस कपल ने अपने ट्वेंटीज में कर ली। शादी के दो साल बाद, वे एक बेटी के पेरेंट्स बने, उन्होंने उसका नाम कृष्णा रखा।

विक्रम और सुष्मिता सेन: ये दोनों जब पहली बार मिले थे तब विक्रम 27 साल के थे और सुष्मिता 20 साल की थीं। विक्रम उसकी सुंदरता और इंटेलिजेंस का दीवाना था। दोनों को एक-दूसरे के प्यार में पड़ने में ज्यादा देर नहीं लगी। अदिति को झटका तब लगा जब विक्रम ने उन्हें और कृष्णा को सुष्मिता के लिए छोड़ने का फैसला किया।

विक्रम और अमीषा पटेल: यह तब की बात है जब उन्होंने अनकही बनाने का फैसला किया, एक ऐसी फिल्म जिसमे एक्ट्रेस लीड रोले में थी। शूटिंग के दौरान  कस करीब आए। प्यार में पागल इस कपल ने पांच साल से अधिक समय तक डेट किया और अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात करने से कभी नहीं कतराए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News