शादी के बाद सिद्धार्थ का पहला बर्थडे: पार्टी में प्यार की बाहों में झूमी कियारा,  सेलिब्रेशन में लिपलाॅक करता दिखा कपल

1/16/2024 12:11:30 PM


मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बी-टाउन के लोकप्रिय स्टार कपल्स में से एक हैं। कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद, सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद कपल ने दीवाली, करवाचौथ समेत कई त्योहार साथ मनाए।

वहीं आज 16 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। शादी के बाद कियारा संग सिद्धार्थ का ये पहला बर्थडे है। ऐसे में उनका ये बर्थडे बेहद खास रहा। कियारा ने 15 जनवरी की रात ही पति के इस खास दिन का जश्न  मनाना शुरू कर दिया। कियारा ने सिद्धार्थ के लिए खास पार्टी होस्ट की।

इतना ही नहीं इस खास दिन पर कियारा सिद्धार्थ पर खूब प्यार लुटाती दिखीं। इस दौरान की वीडियो कियारा ने  इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे को चूमते और कैमरे के सामने खुशी से पोज देते नजर आ रहे हैं।

हमें सिड की पार्टी में फिल्मी थीम वाला बर्थडे केक भी देखने को मिला। इसमें फिल्म रील की तरह डिजाइन किया गया एक केक है जिसके शीर्ष पर टक्स पहने सिद्धार्थ की एक छोटी सी मूर्ति है। केक के बगल में एक प्यारा सा पॉपकॉर्न टब भी रखा हुआ है।

 


लुक की बात करें को कियारा ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं। वहीं सिड ने अपने खास दिन पर शर्ट और जींस को चुना। इस वीडियो के साथ कियारा ने लिखा-हैप्पी बर्थडे लव। फैंस कियारा सिद्धार्थ के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

 सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की बात करें वह जल्द ही रोहित शेट्टी के जरिए निर्देशित सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में नजर आएंगे। सिद्धार्थ इसमें एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आएंगे जो 15 अप्रैल 2024 में रिलीज होगी।

 


 

Content Writer

Smita Sharma